.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मजबूत कमेटियों का गठन कर भाजपा के झूठ का जवाब देना होगा- विश्व विजय सिंह



कांग्रेस संगठन सृजन अभियान में प्रदेश महासचिव ने कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया
 

अचानक दिल्ली से आया बुलावा, नही आ सके प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

आजमगढ़ : कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के क्रम में आज पल्हनी ब्लॉक में एवं ठेकमा ब्लॉक में न्यायपंचायत कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि विश्व विजय सिंह महासचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, विशिष्ट अतिथि मणीन्द्र मिश्र सचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, एवं जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह थे। पल्हनी ब्लॉक के बैठक की अध्यक्षता प्रमोद यादव ने की एवं संचालन मुन्नू मौर्य ने किया ठेकमा ब्लॉक के बैठक की अध्यक्षता रिंकू चौहान ने की संचालन हनी हसन ने किया।
कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी (विधायक) को मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होना था लेकिन अचानक दिल्ली से बुलावा आ जाने के कारण सारे कार्यक्रमो को रद्द कर बलिया जनपद से ही दिल्ली को रवाना हो गये। बैठक मे शामिल नहीं हो सके।
बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव विश्व विजय सिंह ने कहा संगठन को ग्राम स्तर तक मजबूत बनाने के उद्देश्य संगठन सृजन अभियान चलाया जा रहा है। ग्राम स्तर तक मजबूत कमेटियो का गठन कर ही झूठ बोलकर गुमराह करने वाली भाजपा को जवाब दिया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि तीन किसान विरोधी कानूनों को लेकर पूरे देश का किसान आंदोलित है लेकिन सरकार हिटलर शाही पर अड़ी है। कांग्रेस पार्टी किसानों के हितों की रक्षा के लिए हर लड़ाई लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव मणीन्द्र मिश्र ने कहा कि और तेजी से काम करते हुये सभी न्यायपंचायतो में बैठके आयोजित कर प्रभारी महासचिव सचिव क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं से सहयोग लेकर न्यायपंचायतो के गठन का काम शीघ्र पूरा करे जहां आवश्यकता होगी हम लोग भी वहां पहुंच कर सहयोग करेंगे। 
जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि संगठन सृजन अभियान के माध्यम से लगातार बैठक कर न्याय पंचायत स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद जारी है शीघ्र ही न्याय पंचायत स्तर पर मजबूत संगठन तैयार कर लिया जाएगा नए युवा तेजी से कांग्रेस से जुड़ रहे हैं उन्हें जोड़ना हमारी प्राथमिकता होगी
बैठक को मुख्य रूप से बेलाल अहमद, मुन्नू यादव, पूर्णमासी प्रजापति, आदि लोगों ने संबोधित किया।
बैठक में मुख्य रूप से तेज बहादुर यादव, चंद्रपाल यादव, अजीज इमाम, विवेक राय, आशुतोष रजत, रामानंद सागर, प्रिंस सिंह राजपूत, आदि लोग शामिल रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment