.

.

.

.
.

आजमगढ़: खराब था मोबाइल नेटवर्क जोर से बोला हलो-हलो तो हो गई मारपीट


सरायमीर क्षेत्र की घटना , थाने ले जाकर पुलिस ने पकड़ाया नेटवर्क

आज़मगढ़: जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के शिवाला पवई लार्डपुर गांव में गुरुवार की सुबह 10.30 बजे मोबाइल पर नेटवर्क नहींं आने पर बार बार हलो हलो कहना दूसरे पक्ष को नागवार गुजरा और दोनों पक्षों ने कहासुनी के बाद एक दूसरे को मारपीट कर घायल कर दिया।
आपस में पटकी पटका की जानकारी होने के बाद इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने पुलिस बल भेज कर मौके से चार लोगों को गिरफ्तार करवा लिया और थाने लाया गया। हुआ यह कि बाइक सवार अखिलेश यादव (26) पुत्र राम बचन यादव अपने दो अन्य साथियों के साथ बाजार जा रहा था। जैसे ही वह सुनील यादव (28) पुत्र राम जतन यादव के खेत के पास पहुंचा। मोबाइल पर किसी से बात करने की कोशिश करने लगा। नेटवर्क खराब होने के कारण आवाज नहीं आने पर जोर से हलो हलो करने लगा तो दूसरे पक्ष के सुनील को लगा कि मुझे चिढ़ाया जा रहा है।
जब बाइक सवार तीनोंं युवक अपने घर वापस जाने लगे तब सुनील यादव ने रोक कर कहा कि मुझे देख कर क्यों हलो हलो कर रहे थे। इसी बात को लेकर कहा सुनी होने के साथ ही पटका पटकी और धक्‍का मुक्की शुरू हो गई। पुलिस ने एक पक्ष से अखिलेश यादव, सोनू यादव,सीताराम प्रजापति और दूसरे पक्ष से सुनील यादव को गिरफ्तार कर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment