.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: जनता व किसानों को गुमराह करने आये थे अखिलेश यादव----सहजानन्द राय


संसदीय क्षेत्र के प्रति अखिलेश जी का जो दायित्व होता है, उसे कभी नही निभाया-भाजपा क्षेत्रिय मंत्री

आज़मगढ़: भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री सहजानन्द राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व आज़मगढ़ सांसद अखिलेश यादव के आगमन पर दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव शोक प्रकट करने के बहाने किसानों को बर्गलाने आएं हैं, उन्होंने केंद्र व प्रदेश की सरकार पर आरोप लगाया है, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पांच साल उत्तर प्रदेश में आपकी सरकार रही आपने किसानों के लिए क्या किया? 

आज जो आरोप सड़कों पर लगा रहें हैं, भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार बनने के बाद आज़मगढ़ की कनेक्टिविटी सड़को के बनने से बहुत बढ़ी है, हर गाँव-गली-मोहल्ले की सड़क बनवाने से लेकर एक्सप्रेस वे तक का निर्माण हुआ है ।
राजनैतिक रूप से समाजवादी पार्टी अपने को समाप्त समझ रही है, 
उसकी राजनैतिक जमीन खिसक चुकी है, शोक प्रकट करने के बहाने आज़मगढ़ आकर जनता व किसानों को बर्गलाने में आप कभी क़ामयाब नही होंगे, आप आज़मगढ़ से सांसद हैं, सब जानते हैं कि एक सांसद होने के नाते अपने संसदीय क्षेत्र के प्रति आपका जो दायित्व होता है, आपने कभी उसे नही निभाया , सांसद बनने के इतने दिनों बाद तक आपने आज़मगढ़ की कोई खोज खबर नही लिया। 
भोले-भाले किसानों के नाम पर जो रोने का नाटक आप समाजवादी पार्टी के लोग कर रहें हैं,सबको पता है आज़ादी के बाद पहली बार ऐसी सरकार बनी है केंद्र में जो गरीबों व किसानों को समर्पित है, किसान सम्मान निधि के माध्यम से किसानों को 6 हज़ार रुपये सालाना देने की व्यवस्था केंद्र सरकार ने किया है, आज इस किसान सम्मान निधि के कारण किसान खुशहाल है, उन्हें खाद व बीज के लिए बिचौलियों के आगे हाथ नही फैलाना पड़ता है। 
उत्तर प्रदेश की सरकार बनते ही आदरणीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने किसानों का कर्ज माफ़ी की घोषणा किया, केंद्र व प्रदेश की सरकार किसानों की आय दुगुनी करने के लिए प्रतिबद्ध है। 
समाजवादी पार्टी के लोग बिचौलियों को लाभ पहुँचाने के लिए और अपनी समाप्त हो चुकी राजनीतिक ज़मीन खोजने के लिए जनता व किसानों को गुमराह कर रहें है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment