.

.

.

.
.

आज़मगढ़: ट्रक के धक्के से महिला की मौत,पुत्र घायल,चक्काजाम


सिधारी थाना क्षेत्र के बैठौली गांव के समीप हुई घटना, एसओ ने समझा बुझा जाम खत्म कराया


आजमगढ़ : सिधारी थाना क्षेत्र के बैठौली गांव के समीप शनिवार की सुबह ट्रक ने महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में महिला का पुत्र घायल हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आजमगढ़-मऊ मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। एसएचओ के आश्वासन पर आधा घंटा बाद जाम समाप्त हो गया।
सिधारी थाना क्षेत्र के गेलवारा गांव निवासी विधा देवी (42) पत्नी हीरा यादव के भाई के साढ़ू का मकान मुबारकपुर क्षेत्र के नीबी गांव में स्थित है। वह शनिवार की सुबह पौने नौ बजे अपने पुत्र अरुण यादव (22) के साथ बाइक पर बैठकर नीबी गांव स्थित रिश्तेदार के यहां जा रही थीं। रास्ते में बैठौली गांव के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया। जोरदार टक्कर लगते ही बाइक पर बैठी महिला दूर जा गिरीं। उसका पुत्र बाइक लेकर सड़क किनारे जा गिरा। हादसे के बाद ट्रक चालक ने भागने के फिराक में महिला को रौंद डाला।
चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा। ग्रामीणों की सूचना पर डायल 112 के पुलिसकर्मी मौके पर आने के बाद शव को देख कोई कार्रवाई किए बगैर ही वापस चले गए। पुलिस के जाते ही ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने आजमगढ़-मऊ मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। जाम की खबर पाकर सिधारी इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्र मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment