.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मुख्यमंत्री कठपुतली है, उन्हें ब्यूरोक्रेट नचा रहे हैं- ओमप्रकाश राजभर


अतरौलिया में भारतीय समाज पार्टी की कार्यकर्ता बैठक में पहुचे पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर, योगी सरकार पर जमकर बरसे


आज़मगढ़: रिपोर्ट- राजेश सिंह: पंचायत चुनाव को लेकर दौरा कर रहे भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आजमगढ़ जिले के अतरौलिया विधानसभा में कार्यकर्ता बैठक में हिस्सा लिया। उन्होंने पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायज़ा लेकर अपने संगठन के कार्यकर्ताओं व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर संगठित होने व मजबूती के लिये निर्देशित किया, साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए अपने संबोधन में प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ने कहा कि जिस प्रदेश में पत्रकार मारा जाए, सुरक्षाकर्मी मारे जाएं, सरकार में एसपी गुंडा टैक्स मांग रहा हो , ना देने पर गोली मार दी जा रही हो, हाथरस की घटना को लेकर कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है, कानून के नाम का कोई डर नहीं है ,मुख्यमंत्री काठ की पुतली है, उन्हें ब्यूरोक्रेट नचा रहे हैं, यहां अपहरण कुटीर उद्योग बन चुका है ,ला एंड आर्डर योगी की जुबान व ब्यूरोक्रेट के हाथ में है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ की पार्टी है । देश के प्रधानमंत्री झूठे, प्रदेश के मुख्यमंत्री झूठे , प्रदेश में बीजेपी सरकार ने सवा करोड़ लोगों को रोजगार देने की घोषणा की थी,जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री से कराया गया और अभी तक एक चपरासी की भी भर्ती नहीं हुई । जब बीजेपी सत्ता में नहीं थी तो मनरेगा का विरोध करती थी आज उसी मनरेगा को जोड़कर सवा करोड़ रोजगार देने की बात कर रही हैं । जो दुकानें बंद थी उन्हें खोल कर रोजगार देने की बात कर रही हैं। बीजेपी ने 2013 में कहा कि हमारी सरकार बनी तो दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। उन्होंने नोटबंदी की जिससे 3 लाख कम्पनियाँ बंद हो गई। जीएसटी लाया परंतु पेट्रोल-डीजल पर कोई जीएसटी नहीं लगी, क्योंकि वह अंबानी का है। सीतारमण ने लोकसभा में कहा कि जीएसटी आने के बाद 6 लाख कंपनियां बंद हो गई ,इनमें कोई नेता का बेटा नहीं बल्कि पिछड़े, दलित के बेटे कार्य करते थे । इसके बंद होने से 14 करोड़ लोगों की नौकरी चली गई,। महंगाई कम करने की बात की लेकिन आलू ,प्याज व गैस के दाम बढ़ते ही नजर आ रहे हैं। यह सरकार पूरी तरह फेल है और देश को बेचने में लगी है। मोदी कहते हैं कि हम देश नहीं बिकने देंगे लेकिन उन्होंने रेलवे, बैंक , कोयला खदान ,बीएसएनल जैसे 28 विभागों को बेच दिया । यह सरकार अब सरकारी स्कूल, अस्पताल, राष्ट्रीय राजमार्ग को बेचने की तैयारी में है। सरकार देश की संपत्ति को बेच रही है दूसरे को राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ा रही है। 
भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हाथरस की घटना में बीजेपी अपराधियों को बचाने में पूरी तरह लगी हुई है । जब बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाता है तो कोई देखने नहीं जाता और जब बेटी मरने लगी तो एम्स में भेजने की तैयारी होने लगी । यह सब एक ड्रामा है बीजेपी के लोग शिगूफा छोड़ रहे हैं और अपराधियों को बचाने में लगे हैं। यह पूरी तरह से अपराधियों को बचाने में लगे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में हाथरस गए सपा पार्टी के कार्यकर्ता लोक दल के कार्यकर्ता के ऊपर लाठीचार्ज की गई आपके सांसद संजय सिंह के ऊपर स्याही फेंकी गई पत्रकारों के साथ बदतमीजी की गई उन्होंने कहा कि अगर रेप नहीं हुआ तो पत्रकार को क्यों रोका गया , लाठीचार्ज क्यों किया गया साक्ष्य मिटाने की कोशिश की गई और अपराधी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment