.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बाधित विद्युत आपुर्ति से क्षुब्ध भारत रक्षा दल ने डीएम दफ्तर घेरा



नही आई बिजली तो बाल बच्चों सहित जिले के आला अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के घर खाना, पानी व शौचालय के लिए जाकर बैठेंगे - भारत रक्षा दल

आजमगढ़ : पिछले 36 घंटे से विद्युत आपूर्ति बाधित होने से क्षुब्ध भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने आज जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया और चेतावनी दी कि अगर अब बिजली नहीं आती है तो हम सभी लोग बाल बच्चों सहित जिले के आला अधिकारियों वविधायक सांसद के घरों पर खाना पानी व शौचालय के लिए जाकर बैठेंगे।
डीएम कार्यालय पर घेराव करने आए कार्यकर्ताओं ने कहां कि विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल पर प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि जनता को कोई परेशानी नहीं होगी वैकल्पिक व्यवस्था कर ली गई है। लेकिन बिजली कटौती के 36 घंटे होने के बाद भी अभी तक बिजली आपूर्ति नहीं हो पाई ,जिससे लोगों के घरों में उमस भरी गर्मी से व्याकुलता की बात तो छोड़िए, पानी ना होने से नहाना, धोना ,खाना पीना, शौचालय जाना आदि के लिए जनता को काफी परेशानी हो रही है। घर के बच्चे, बूढ़े और बीमार एकदम से त्रस्त हो चुके हैं। हम लोगों से अब यह परेशानी बर्दाश्त नहीं हो पा रही है तो जिम्मेदार अधिकारियों तक अपनी पीड़ा और जनता के आक्रोश को पहुंचाने के लिए हम लोग यह कार्यक्रम कर रहे हैं ।इसके बाद विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हुई तो हम लोग आला अधिकारियों व जिम्मेदार प्रतिनिधियों के आवास पर सपरिवार नहाने धोने, शौचालय और भोजन के लिए जाकर बैठेंगे।
उमस भरी गर्मी और चिलचिलाती धूप मैं भी कार्यकर्ता लगातार जमीन पर बैठकर राम धुन गाते हुए जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध मुर्दाबाद का नारा भी लगा रहे थे ,आज के इस कार्यक्रम में संगठन के सैकड़ों महिला पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित रहे। भारत रक्षा दल का घेराव धरना समाप्त ना होते देख मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया की अभी तुरंत बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाकर डीएम साहब ने बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए निर्देशित किया है पूरी संभावना है कि आज से हर क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति होने लगेगी अपर जिलाधिकारी के आश्वासन व समझाने के बाद कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए घेराव समाप्त कर दिया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment