.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: युवती के अपहरण और अश्लील फोटो बनाने में युवक गिरफ्तार, हुई मारपीट तो भिड़े दो पक्ष



फेसबुक पर फ़र्ज़ी आईडी बना युवती के साथ किया गया धोखा,अश्लील वीडियो बना डाला जा रहा था दबाव- सूरज प्रकाश, भाजपा

पुलिस ने असलहे के दम पर अपहरण कर अश्लील फोटो बनाने के मामले में युवक को किया गिरफ्तार

आजमगढ़ : सिधारी थाने की पुलिस ने युवती को अगवा कर उसका अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपित युवक को रविवार दोपहर में गिरफ्तार कर लिया। इसके ठीक पहले कुछ हिदूवादी संगठन के लोग भी थाने पर पहुंच गए, उन्होंने गिरफ्तार युवक की पुलिस के सामने ही थाने के सामने मारपीट किया, जिससे दूसरे पक्ष के लोग भी भिड़ गए। वैसे पुलिस ने पिटाई करने वाले चार युवकों को भी हिरासत में ले लिया था। मामला दो वर्गों के बीच होने से ही पुलिस ने सक्रिय भूमिका निभाई।
सिधारी क्षेत्र स्थित ननिहाल में 19 वर्षीय युवती रहती है। उसी मोहल्ले में दूसरे पक्ष का युवक भी किराये पर मकान में रहता है। युवती के नाना का आरोप है कि बीते दिनों आरोपित युवक ने तमंचे के बल पर उसकी नतिनी को अगवा कर एक कमरे में ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। किसी तरह से आरोपित युवक के चंगुल से भागकर उसकी नतिनी घर आ गई। इधर आरोपित युवक उनके घर पर भी आ गया और नतिनी से शादी करने के लिए उन्हें धमकी देने लगा। शादी से इंकार करने पर आरोपित युवक ने उनकी नतिनी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। जिस पर लड़की के नाना ने सिधारी थाने पर पहुंचकर आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। 
भाजपा लालगंज ईकाई के जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए युवक ने धर्म बदल कर फेसबुक पर अविनाश राय के नाम से आईडी बनाई थी। इतना ही नहीं वह गले में धार्मिक लॉकेट भी पहनता था। फर्जी अकाउंट से उसने सिधारी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से पहले दोस्ती की और फेसबुक पर मैसेज के माध्यम से बातचीत शुरू की, फिर उसे असलहे के बल पर आतंकित कर अपहृत कर लिया और अश्लील फोटो आदि बनाने के बाद युवती को वायरल कर देने की धमकी देने लगा। युवक के चंगुल से छूटने के बाद युवती भागकर घर पहुंची तो परिजनों को इसकी जानकारी दी। इस बीच प्रकरण लोगों को पता चला तो वे आग बबुला हो उठे और युवक की खोज करने लगे। रविवार को युवक उनके हाथ लग गया। इसके बाद वे उसे थाने ले आए और पुलिस के हवाले कर दिया। 
मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। युवक के पक्ष ने इसे प्रेम प्रपंच का मामला बताते हुए उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है । सीओ सिटी राजेश तिवारी ने बताया कि आरोपी पुलिस हिरासत में है। विवेचना की जा रही है, विवेचना में जो मामला सामने आएगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment