.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : डीएम पंहुचे एआरटीओ आफिस, अनुपस्थित 03 लोगों पर कार्यवाही के निर्देश


नही मिला कोविड हेल्प डेस्क न ही मिली साफ सफाई, डीएम ने कार्यालय के आस पास का अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए

आजमगढ़ 03 सितम्बर-- मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में कार्यालयों में कर्मचारियों की शत प्रतिशत उपस्थिति कराये जाने हेतु निरीक्षण करने के निर्देश दिये गये हैं। इसी क्रम में आज प्रातः 10ः00 बजे जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान उपस्थिति पंजिका का अवलोकन किया गया, जिससे पता चला कि अखिलेश यादव लेखाकार दिनांक 01 सितम्बर 2020 से अनुपस्थित हैं। इसी प्रकार शगीर अहमद वरिष्ठ सहायक, किशुन राम कनिष्ठ सहायक अनुपस्थित मिले। जिस पर जिलाधिकारी ने सभी अनुपस्थित कर्मचारियों का स्पष्टीकरण प्राप्त कर कार्यवाही करने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये।
कार्यालय के निरीक्षण के दौरान कोविड हेल्प डेस्क स्थापित नही मिला। जिस पर जिलाधिकारी ने कोविड हेल्प डेस्क स्थापित कर इन्फ्रारेड थर्मामीटर, पल्स आक्सीमीटर व सेनिटाइजर रखने के निर्देश दिये और यह भी निर्देश दिये कि कार्यालय मंे आने वाले सभी व्यक्तियों की इन्फ्रारेड थर्मामीटर, पल्स आक्सीमीटर से जांच करने के बाद ही कार्यालय में प्रवेश करने दें। कार्यालय के निरीक्षण के समय सर्वर अनुभाग में तार लटके हुए मिले, मेज कुर्सियाॅ क्षतिग्रस्त हुई थी, सभी कक्षों में सफाई व्यवस्था संतोषजनक नही मिली। जिस पर जिलाधिकारी द्वारा नाराजगी व्यक्त की गयी एवं कार्यालय की नियमित साफ-सफाई कराने के निर्देश दिये और अभिलेखों को भी सही ढ़ंग से रखने के निर्देश दिये।
एआरटीओ कार्यालय से डाॅ0 बाल विद्या मंदिर तक जाने वाले रास्त पर अतिक्रमण करके कुछ लोगों द्वारा गुमतियाॅ रख ली गयी हैं, जिससे रास्ता बाधित हो गया है। इसके बगल में पोखरी है, जहाॅ पर कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण करा लिया गया है। जिस पर जिलाधिकारी ने एसडीएम सदर को निर्देश दिये कि अधिशासी अधिकरी नगर पालिका आजमगढ़ के साथ मिलकर अतिक्रमण हटवाना सुनिश्चित करें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment