.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

बीडीसी की हत्या में फरार 03 समेत 07 शातिर अपराधियों पर 25-25 हजार का इनाम

दीदारगंज थाना क्षेत्र के गैंगस्टर में वांछित 04 बदमाश भी इनामिया हुए

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने तैयार की 50 से अधिक फरार चल रहे शातिर अपराधियों की लिस्ट

आजमगढ़ : एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि जिले के 50 - 55 से ज्यादा शातिर अभियुक्त हैं जो विभिन्न मामलों में वांटेड हैं लेकिन फरार चल रहे हैं और तमाम कोशिशों के बाद भी पकड़ में नही आ सकें हैं । उन्होंने अब इनकी गिरफ्तारी के लिए सूची बना कर इन पर इनाम रखने की घोषणा की है । इसी क्रम में गुरुवार को एसपी ने थाना निजामाबाद क्षेत्र में हुई बीडीसी की हत्या से अम्बन्धित 03 व थाना दीदारगंज से गैंगस्टर के 04 वांछित अभियुक्तो पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है ।
एसपी ने पहली सूची जारी करते हुए बताया कि थाना निजामाबाद में दिनांक 24.08.2020 को हुई बीडीसी की हत्या में फरार चल रहें 03 वांछित अभियुक्तो अमित यादव पुत्र स्व0 जितेन्द्र यादव निवासी बड़हरिया थाना निजामबाद , गगन यादव पुत्र वेदप्रकाश यादव निवासी बड़हरिया थाना निजामबाद और प्रमोद यादव उर्फ गोल्डी यादव पुत्र रामदरश यादव निवासी बकिया लक्षिरामपुर थाना निजामबाद पर 25-25 हजार के इनामी घोषित किये गए हैं ।
वहीं पुलिस कप्तान ने थाना दीदारगंज में फरार चल रहें गैंगेस्टर एक्ट के 04 वांछित अभियुक्तो के ऊपर भी 25-25 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर दिया हैं । इनमे अंकित राजभर पुत्र विनोद राजभर निवासी सुरहन थाना दीदारगंज , अंकुश गौतम पुत्र राजाराम गौतम निवासी पुष्पनगर थाना दीदारगंज , जितेन्द्र पुत्र बलिहारी निवासी भादो थाना दीदारगंज और शशि पाण्डेय पुत्र मनोज पाण्डेय निवासी गोसड़ी थाना दीदारगंज आजमगढ़ हैं ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment