.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बेखौफ बदमाशों ने जन सेवा केंद्र प्रभारी से 45 हजार लूटा,हडकंप

एक ही दिन में दो लूट और एक छिनैति की घटनाओं से मचा हडकंप

देवगांव में बदमाशों ने दिनदहाडे एक व्यापारी के गले से सोने की चेन छीन ली

आजमगढ़ : बुधवार की सुबह जहां मेहनगर में बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर लूट किया था वहीं कुछ ही देर बाद बैखाफ बाइक सवार बदमाशों ने तरवां थाना क्षेत्र के भरथीपुर बाजार में स्थित एक जनसेवा केन्द्र में घुस कर केन्द्र प्रभारी को तमंचा सटा कर वहां से 47 हजार लूट कर फरार हो गये। इतना ही नही देवगांव में ग्राहक बन कर आये बदमाशों ने दुकानदार की कीमती सोने की चेन छीन लिया और फरार हो गए । इन घटनाओं के होने से बाजारों में हडकंप मच गया। जनसेवा केंद्र में लूट की सूचना मिलने पर पंहुची तरवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई। तरवां थाना क्षेत्र के भरथीपुर ग्राम सभा में काशी गोमती ग्रामीण बैंक डोभाल के जन सेवा केंद्र प्रभारी रामनिवास सिंह पुत्र शिव बचन सिंह बुधवार की दोपहर में करीब डेढ बजे अपने केन्द्र में बैठकर कार्य कर रहे थे कि तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश जनसेवा केन्द्र में घुसे, एक बदमाश जहा बाहर खडा होकर निगरानी कर रहा था तो दूसरे ने तमंचा दिखा कर केन्द्र प्रभारी को भयभीत किया रुपयों से भरा बैग ले लिया। फिर दोनो ही बदमाश तेजी दिखाते हुए फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद केन्द्र प्रभारी ने शोर गुल किया तो बाजार वासियों में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची तरंवा थाना की पुलिस जांच में जुट गई।
वहीं एक अन्य घटना में देवगांव में बदमाशों ने दिनदहाडे एक व्यापारी के गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए ।
देवगाँव कोतवाल संजय सिंह ने जहाँ थाना का कार्यभार सम्भाला तो वही बदमाशों ने भी अपनी मौजूदगी दिखा चुनौती देने की कोशिस की। देवगाँव बाजार में स्थित मद्धेशिया वस्त्रालय के मालिक मंगला मद्धेशिया पुत्र स्वर्गीय राजाराम मद्धेशिया की बाजार में दो दुकान है एक मेन बाजार में स्थित है तो दूसरी बेरमा रोड पर स्थित उनके घर पर ही है। जहाँ बुधवार को दो बाइक सवार ग्राहक बन के आये और कपड़े देखते देखते दुकान मालिक मंगला मद्धेशिया के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। शोर मचाने पर इलाके में मौजूद लोगों ने दौड़ाया तब तक बदमाश मेहनाजपुर रोड की तरफ भाग निकले। आनन फानन में कोतवाली देवगाँव को
घटना की सूचना दी गईं ।पुलिस घटना की जाँच पढ़ताल में जुटी है तो वही सभी बाजार वासी दिन दहाड़े हुई छिनैती से हैरान है। दुकान मालिक ने बताया की उनकी ये चैन भारी कीमत की थी जिन्हें बदमाशों ने लूट लिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment