.

.

.

.
.

‘‘सद्भावना दिवस‘ पर डीएम ने एकता और सद्भावना के लिए शपथ दिलाई

सभी धर्मों, भाषाओं और क्षेत्र के लोगों के बीच राष्ट्रीय एकता और साम्प्रदायिक सद्भाव को बढ़ाने की सकारात्मक पहल करें - डीएम

आजमगढ़ 20 अगस्त-- जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा देश के पूर्व प्रधानमन्त्री स्व0 राजीव गाॅंधी की जयन्ती ‘‘सद्भावना दिवस‘‘ के अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर के गांधी हाल में अधिकारियों/कर्मचारियों को जाति, सम्प्रदाय, क्षेत्र या भाषा का भेदभाव किये बिना भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य किये जाने की शपथ दिलाई गई। इसी के साथ हिंसा का सहारा लिए बिना सभी प्रकार के मतभेद बातचीत और संवैधानिक माध्यमों से सुलझाये जाने की भी शपथ दिलाया गया।
जिलाधिकारी राजेश कुमार ने सद्भावना शपथ दिलाने के उपरान्त उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने जो शपथ ली है उसे आत्मसाध करते हुए देश में सद्भावना और भाईचारे का माहौल सृजित करने के लिए आज से ही हमें अपनी क्षमतानुसार योगदान देने हेतु दृढ़ संकल्पित होने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि शपथ के अनुसार सभी धर्मों, भाषाओं और प्रत्येक क्षेत्र के लोगों के बीच राष्ट्रीय एकता और साम्प्रदायिक सद्भाव को बढ़ाने की दिशा में सकारात्मक पहल करें।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद सहित संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment