.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : शहर में तेज हुई कोरोना की चाल, जाने कहाँ - कहाँ मिले मरीज....

एक प्राइवेट चिकित्सक के परिवार में 08, स्वास्थ्य कर्मी के परिवार के 05 लोग संक्रमित

आजमगढ़ : जिले में दूसरे दिन रविवार को भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में 81 का इजाफा हुआ। शनिवार को भी इतनी ही संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसमें शहर के एक प्राइवेट चिकित्सक परिवार के दो साल के बच्चों समेत आठ लोग शामिल हैं। इनमें से पांच लोग गुणगांव के एक निजी हास्पिटल में भर्ती हैँ। 81 संक्रमितों के पाए जाने पर एक्टिव मरीजों के संख्या एक हजार के करीब 996 पहुंच गई है। जबकि कुल संक्रमितों की संख्या भी बढ़ कर 1703 हो गई है। इसमें से अब तब 28 मरीजों की मौत भी हो चुकी है। जबकि 679 डिस्चार्ज हो चुके हैं।
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.एके मिश्रा ने बताया कि रविवार को भी 81 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसमें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजमतगढ़ के कर्मचारी के परिवार की दो महिलाओं समेत 14 साल का किशोर सहित पांच, राजकीय मेडिकल कालेज के तीन कर्मचारी,केंद्रीय विद्यालय हीरापट्टी के पास रहने वाले निजामाबाद के बड़ा गांव इंटर कालेज के शिक्षक सहित परिवार के तीन लोग संक्रमित हैं।
शहर के सिधारी मोहल्ले में रहने वाले प्राइवेट डाक्टर सहित परिवार के दो साल के बच्चे समेत आठ,कोलघाट में तीन, पठखौली में कोरोना संक्रमित यूबीआई कर्मी के परिवार के तीन लोगों में पांच साल,दस साल के बच्चे के साथ 22 वर्षीय युवक, कोमल कालोनी पल्हनी में दो महिलाएं, रैदोपुर में दो, हीरापट्टी, भंवरनाथ, पांडेय बाजार, दलसिंगार, नरौली, मातवरगंज, बाजबहादुर, सम्मोपुर,सीताराम,हुसेनाबाद पल्हनी,कमिश्नर आवास के एक-एक व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। वहीं जेहरा महराजगंज, जहानागंज के इटौरा,धरवारा,मुहम्मदपुर के उमरी गनेशपुर,सठियांव,उदपुर फूलपुर, मिर्जापुर ब्लाक के जधोश,पारा सरायमीर,खालिसपुर बिलरियागंज में एक-एक,बिलरियागंज के गोदपुर में तीन महिलाओं सहित पांच, फूलपुर बाजार में पांच लोग संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा बसगीत जहानागंज,दौलताबाद,मंदूरी में एक-एक ,गंभीरपुर में दो व्यक्ति, रानी की सराय दो,अतरौलिया में तीन संक्रमित हुए हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment