.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जनता व संविधान की रक्षा के लिए सड़क से विधानसभा तक संघर्ष करेंगे- अजय सिंह लल्लू

बहन मायावती चुप हैं, जबकि मौजूदा सरकार में अनुसूचित जाति के समाज पर राज्यसंरक्षण में हमले बढ़े हैं- पी एल पुनिया, सांसद

आजमगढ़ : तरवां में मृत प्रधान के परिजनों से मिलने के लिए जिले में आये कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को वहां जाने से रोकने में काफी मशक्कत के बाद पुलिस कामयाब रही । वहीं अपने को इस तरह रोके जाने से कांग्रेस नेता काफी आक्रोशित नजर आए । सर्किट हाउस में जबरन रोके रखे गए कांग्रेस नेताओं ने मीडिया के सामने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भय का माहौल है गुंडाराज है सरकार अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति के लोगों और महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैं, एक अनुसूचित जाति के ग्राम प्रधान भाई सत्यमेव जयते की हत्या हुयी है उसके परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त करने जाने से रोककर सरकार अपने तानाशाही रवैये का परिचय दे रही है। पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है हम कांग्रेसी तानाशाह सरकार से डरने वाले नहीं प्रदेश के जनता की एवं संविधान की रक्षा के लिए सड़क से विधानसभा तक संघर्ष करेंगे।
डा० नितिन राउत मंत्री महाराष्ट सरकार ने कहा दूसरे राज्य का मंत्री दूसरे राज्य में अतिथि होता है उत्तर प्रदेश सरकार अतिथि धर्म का पालन करना भी भूल गयी है आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की जयंती है आज हम स्वः राजीव जी को नमन करते हैं यह सत्यमेव जयते की हत्या नहीं बल्कि स्वः राजीव गांधी जी के पंचायती राज के सपनों की हत्या हुई है। सत्यमेव जयते की हत्या की विधिक मदद मुकदमे की पैरवी कांग्रेस पार्टी करेगी, सूरज जो पुलिस की गाड़ी से कुचला है उसके पढ़ाई का खर्च कांग्रेस उठायेगी।
पूर्व सांसद श्री पीएल पुनिया ने कहा कांग्रेस लगातार अनुसूचित जाति के लोगो के उत्पीड़न के मुद्दे उठा रही है लेकिन स्वघोषित नेता बहन मायावती चुप हैं। मौजूदा सरकार में अनुसूचित जाति के समाज पर राज्यसंरक्षण में लगातार हमले बढ़े हैं। देश में सबसे अधिक उत्पीड़न की घटनाएं उत्तर प्रदेश में हो रही है। कांग्रेस इनके के हितों की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेगी।
इसके उपरान्त कांग्रेसियो ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वः राजीव गांधी जी की जयंती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।
धरने में आशुतोष द्विवेदी, पूर्णमासी प्रजापति, तेज बहादुर यादव, दिनेश यादव, सुरेंद्र सिंह, मुन्नू यादव, पंकज मोहन सोनकर, मो० आजमी, राजाराम यादव रवि कांत त्रिपाठी, जगदंबिका चतुर्वेदी, राना खातून नजम शमीम आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment