.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

47 सपाइयों ने रक्त दान कर सपा मुखिया अखिलेश यादव को 47वें जन्मदिवस पर दी बधाई

सपाइयों ने ने संकल्प लिया कि अन्याय, अत्याचार, शोषण के विरूद्ध लड़कर 2022 में सरकार बनाएंगे 

पीडब्लूडी मंत्री केशव मौर्या को धन्यवाद उन्होंने अखिलेश जी के बनाये दो पुलों का जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर उद्घाटन कर तोहफा दिया - हवलदार यादव,निवर्तमान अध्यक्ष  

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी आजमगढ़ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन सादगीपूर्ण ढंग से 47 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर उन्हें जनपद की तरफ से बधाई दिया। बारिश के बीच में सुबह से ही कार्यकर्ता अपने नेता के जन्मदिन पर आजमगढ़ रक्तदान केन्द्र पर इकट्ठा हो गये  तथा दोपहर 3 बजे तक रक्तदान किया। रक्तदान देने वालों में सदस्य जिला पंचायत शिवसागर यादव, वीरेन्द्र यादव, हरिकेश यादव, हंसराज चैहान, रिंकू राजभर, सपना निषाद, शोहराब, धीरज यादव, वेदप्रकाश यादव, शंकर यादव, तेजप्रताप, अजय, राहुल कुमार, चन्द्रशेखर यादव आदि ने रक्तदान किया। आज समाजवादी पार्टी ने निर्णय किया था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष  का जन्मदिन रचनात्मक कार्य के लिए रक्तदान के रूप में किया जायेगा। कोरोना मरीजों व सीमा पर घायल जवानों के प्रति समर्पित था। रक्तदान के समय पूर्व सांसद बलिहारी बाबू, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव विधायक, निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव मौजूद थे।
हवलदार यादव ने कहा कि युवा वर्ग अखिलेश यादव के व्यक्तित्व, कृतित्व, सादगी, ईमानदारी, सहजता का दिवाना है। उनके प्रति आम लोगों का लगाव है। देश में युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत बन गये हैं। प्रदेश की जनता महसूस कर रही है कि इस प्रदेश को विकास, तरक्की, अमनचैन, समरसता अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही सम्भव है। हम धन्यवाद देंगे मा0 केशवप्रसाद मौर्य पी0डब्लू0डी0 मंत्री  का कि उन्होंने अखिलेश यादव के द्वारा बनाये गये सिधारी ओवरब्रिज व हरिवंशपुर पुराना पुल का उद्घाटन कर जन्मदिन की पूर्व संध्या पर तोहफा दिया।
बताया गया की समाजवादी पार्टी ने दसों विधानसभाओं में पार्टी कार्यालयों पर गोष्ठी आयोजित कर उनका जन्मदिन मनाया व उनके व्यक्तित्व, कृतित्व पर चर्चा किया। पूरे जनपद में तमाम लोग अपने घरों पर केक काटकर मनाया। नेताओं व कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि अन्याय, अत्याचार, शोषण के विरूद्ध लड़कर 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सरकार बनायेंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment