.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बढ़ते जा रहे हैं कन्टेनमेंट जोन, फिर 23 और पॉजिटिव मिले,522 हुई कुल संख्या

333 लोग स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हुए, वर्तमान में 178 सक्रिय मरीज,  मरने वालों का आंकड़ा 11 हुआ 

शहर के पुरानी सब्जी मंडी चौराहे से कटरा रोड पर पाजिटिव मरीज के आवास तक का क्षेत्र भी सील हुआ 

आजमगढ़ : शहर समेत जिले भर में कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रही है । सीएमओ ने बताया कि पूर्व में प्रेषित सैम्पल्स की रिपोर्ट में गुरुवार को जनपद में 23 और लोग पॉजिटिव मिले हैं । उन्होंने बताया कि अब कुल 522 कोरोना मरीज मिल चुके हैं । वहीं 333 लोग स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हुए हैं । मरने वालों का आंकड़ा 11 पंहुच गया है । अभी वर्तमान में 178 सक्रिय मरीज हैं । जिले में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में कोराना संक्रमण बढ़ने पर गुरुवार को पांच और इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिए गए। शहर के कटरा मोहल्ले में भी एक पाजिटिव मरीज मिलने पर पुरानी सब्जी मंडी चौराहे से कटरा रोड पर पाजिटिव मरीज के आवास तक का क्षेत्र भी सील कर दिया गया है।
जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 22 जुलाई को जिले में नोवेल कोरोना संक्रमण के पूर्व प्रेषित सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद राजस्व ग्राम परानपुर, तहसील सदर, राजस्व ग्राम सुखपुर, तहसील सगड़ी, मोहल्ला लोहियानगर, नगर पंचायत महराजगंज तथा राजस्व ग्राम खीरीडिहा, तहसील बूढ़नपुर में एक-एक व्यक्तियों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ऐसे में कंटेनमेंट जोन के निर्धारण के संबंध में दी गयी व्यवस्था के अनुसार राजस्व ग्राम परानपुर, तहसील सदर, मजरा नई बस्ती, राजस्व ग्राम सुखपुर, तहसील सगड़ी, मोहल्ला लोहियानगर, नगर पंचायत महराजगंज तथा मजरा कोठिया, राजस्व ग्राम खीरीडिहा, तहसील बूढ़नपुर का सम्पूर्ण क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।
इन क्षेत्रों (कंटनमेंट जोन) के अन्दर एवं बाहर किसी भी व्यक्ति, वाहन आदि के आवागमन की अनुमति नहीं होगी। चिकित्सकीय आपातकालीन स्थिति और आवश्यक वस्तुओं/सेवाओं की आपूर्ति ही बहाल रहेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment