.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : मां ने मासूम बेटे और बेटी के साथ खत्म की जिदंगी, मऊ में रेल ट्रैक पर मिली 03 लाशें

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव स्थित ससुराल से विवाद के बाद घर से निकली थी महिला 

आजमगढ़ : मऊ जिले में एक महिला और उसकी बेटा-बेटी के साथ ट्रैक पर लाश मिलने से वहां तो हड़कंप मचा ही आजमगढ़ जनपद मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव में कोहराम मच गया। तीनों की लाश ट्रेन से कटी हुई थी। मौके पर पंहुची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजवाया।
मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के लक्षनपट्टी गांव के सामने रेल ट्रैक पर मंगलवार की दोपहर तीनों की लाश मिली हैं। लोगों को इस घटना की जानकारी तब हुई, जब आजमगढ़ से आ रही सरयू-यमुना एक्सप्रेस के पायलट ने ट्रैक पर पड़े शवों को देखा और इसकी सूचना स्टेशन मास्टर मुहम्मदाबाद गोहना को दी। इस दौरान स्टेशन मास्टर ने सूचना जीआरपी आजमगढ़ को भी दी।
मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली प्रभारी नीरज पाठक ने बताया कि  पुलिस जैसे मौके पर पहुंची, तभी एक युवक वहां पहुंचा। उसने अपना परिचय मृतका के भाई के रूप में दिया । युवक ने बताया कि उसकी बहन की शादी आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव निवासी रामजतन से हुई थी। जबकि मायका अबाड़ी गांव में है। युवक के अनुसार उसका बहनोई जीविकोपार्जन के लिए बाहर रहता है। सोमवार की रात इंद्रकला ने फोनकर उसे बताया कि उसके घर में विवाद हुआ है। इस दौरान युवक ने बहन को सुबह मायके बुलाया था। युवक को पता चला कि उसकी बहन मंगलवार की सुबह नौ बजे घर से निकली है। लेकिन दोपहर तक घर नहीं पहुंची। इस पर उसे अनहोनी की आशंका हुई। युवक बहन की तलाश करते हुए निकला। इस बीच उसे महिला और बच्चों की ट्रेन से कटी लाश मिलने की सूचना मिली। इस पर युवक भागकर मौके पर पहुंचा। युवक के अनुसार मृत इंद्रकला के पुत्र का नाम साहिल(4) और आठ वर्षीय बेटी का नाम छोटी था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment