.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बडे़ भाई को मारी गोली,आरोपी गिरफ्तार

बरदह थाना के केदलीपुर गांव में हुई घटना , बड़े भाई का छह साल का पौत्र भी घायल हुआ , लाइसेंसी असलहे के गोली मारने वाला छोटा भाई गिरफ्तार

आजमगढ़ : बरदह थाना के केदलीपुर गांव में सोमवार की सुबह जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी। इस घटना में बड़े भाई का पोता भी घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए सीएचसी बरदह में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका पुत्र फरार हो गया।
बरदह थाना के केदलीपुर गांव निवासी रामजतन यादव 60 और रामबिहारी पुत्रगण नेबू सगे भाई हैं। दोनों का काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है। सोमवार की सुबह किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। इस बीच रामबिहारी ने लाइसेंसी असलहे से फायर कर दिया। जिससे रामजतन यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पास में खड़े रामजतन यादव के पुत्र जयप्रकाश के सात वर्षीय पुत्र प्रियांशु को भी गोली लग गई। गोली लगने के बाद गांव के लोगों ने आनन-फानन में दोनों को उपचार के लिए सीएचसी बरदह लेकर आए। जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस घटना से गांव में दहशत है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रामबिहारी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि रामबिहारी का पुत्र शशिकांत फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। एसओ बरदह विनोद कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद का मामला है, रामबिहारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका पुत्र फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment