.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

डीएम ने कोविड-19 से बचाव के दृष्टिगत जूम ऐप से पत्रकारों के साथ वार्ता किया

डाॅ0 धनन्यज पाण्डेय ने कोविड-19 महामारी से बचाव के उपायों के बारे में विस्तार से बताया 

आजमगढ़ 17 जुलाई-- जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा कैम्प कार्यालय में कोविड-19 महामारी से बचाव के दृष्टिगत जूम ऐप के माध्यम से प्रेस प्रतिनिधियों के साथ वार्ता की गयी।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने प्रेस प्रतिनिधियों से कहा कि हम लोगों को अपनी सुरक्षा स्वयं करनी होगी, जब तक कि कोविड-19 की वैक्सीन नही आ जाती है। हम जब भी फिल्ड में जायें तथा किसी की बाइट लेते समय सोशल डिस्टेन्सिंग बनाये रखें।
इसी के साथ ही डाॅ0 धनन्यज पाण्डेय द्वारा कोविड-19 महामारी से बचाव के उपायों के बारे में विस्तार से बताया गया। उन्होने बताया कि जब भी घर से बाहर निकलें तो तीन लेयर का मास्क लगायें तथा मास्क को हमेशा लगाये रखें, मास्क को बार-बार हाथों से न छूएं। अपने हाथों को बराबर साबुन से धाते रहें एवं अपने पास सेनेटाइजर भी रखें। यदि पत्रकार भाई फिल्ड में जाते हैं तो वे मास्क के साथ-साथ हेड कवर व फेस सिल्ड भी लगायें और घर पहुॅचने के बाद घर के बाहर ही अपने हाथ-पैर को धुल लें, घर में जाते समय किसी भी चीज को न छूएं।
आगे डाॅ0 धनन्जय पाण्डेय ने बताया कि घर का बना ताजा खाना ही खाएं, बाहर की कोई चीज न खायें, बैलेन्स डायट लें। यदि किसी व्यक्ति में सर्दी, खाॅसी, बुखार, जुकाम के लक्षण हो तो कोविड की जांच करा सकते हैं और अपने जीवन शैली में परिवर्तन लायें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment