.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

रोडवेज व प्रत्येक सीएचसी में एन्टीजन टेस्टिंग बूथ बने,कोई भी जांच करा ले

बस स्टेशन बूथ पर दिन में 12 से 03 बजे तक और सीएचसी पर 03 से 05 बजे तक होगी निशुल्क कोरोना जांच

मास्क का प्रयोग करें, अनावश्यक बाहर न निकलें लोग - डीएम

आजमगढ़ 31 जुलाई-- जिलाधिकारी राजेश कुमार ने मीडिया बन्धु के माध्यम से आम जनता से अपील किया है कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए अनावश्यक बाहर न निकलें, जरूरत हो तभी घर से बाहर निकलें और घर से बाहर निकलते समय मास्क ठीक प्रकार से लगायें, जो नाक व मुह को ढ़का रहे, 02 गज की दूरी बनायें रखें, अपने पास सेनिटाइजर रखें, अपने हाथों को 2-2 घण्टे पर सेनिटाइज करते रहें और अपने प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ायें। अपने प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए योगा, व्यायाम, आयुर्वेदिक औषधि, काढ़ा, मसाले आदि का प्रयोग करें एवं जब बाहर से घर जाये ंतो अपने कपड़ों को गर्म पानी में धुलें व स्नान करें, अपने जूते व चप्पल को घर के बाहर ही रखें, घर के अन्दर न ले जायें। अपनी की सुरक्षा रखते हुए अपने परिवार की भी सुरक्षा करें।
आगे जिलाधिकारी ने बताया कि जिला स्तर पर रोडवेज बस स्टेशन आजमगढ़ में एन्टीजन टेस्टिंग बूथ बनाया गया है, जिसमें कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमण की जांच निःशुल्क 12ः00 बजे से अपरान्ह 3ः00 बजे तक करा सकता है। इसी प्रकार ब्लाक मुख्यालय के लिए प्रत्येक सीएचसी पर एन्टीजन टेस्टिंग बूथ बनाये गये हैं, जिसमें कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमण की जांच निःशुल्क अपरान्ह 3ः00 बजे से सायं 5ः00 बजे तक करा सकता है।
उन्होने बताया है कि कोविड-19 से बचाव के दृष्टिगत जीजीआईसी आजमगढ़ में इण्टीग्रेटेड कण्ट्रोल रूम बनाया गया है। इण्टीग्रेटेड कन्ट्रोल रूम का टोल फ्री नम्बर-05462-356039 एवं 05462-356040 है, इस नम्बर पर सम्पर्क कर कोई भी व्यक्ति कोविड-19 से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना दे सकता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment