.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

कांग्रेस कमेटी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को समारोहपूर्वक कार्यभार सौंपा


जोशीले युवाओं औऱ अनुभवी बुजुर्गों का ऐसा संगम पहली बार किसी कमेटी में देखने को मिला -आशुतोष द्विवेदी

जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कांग्रेस का झंडा, अंगवस्त्र, कैलेंडर एवं डायरी देकर पदाधिकारियों को सम्मानित किया

आजमगढ़ : शुक्रवार को पालीवाल मैरेज हाल में कांग्रेस कमेटी आज़मगढ़ के तत्वावधान में हाल ही में नवनियुक्त समस्त पदाधिकारियों का स्वागत एवं सम्मान समारोह आयोजित किया।
समस्त नवनियुक्त पदाधिकारी गण को जिलाध्यक्ष श्री प्रवीण कुमार सिंह ने कांग्रेस का झंडा, अंगवस्त्र, कैलेंडर एवं डायरी देकर सम्मानित किया।
ज्ञात हो कि हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशन में कांग्रेस के महासचिव श्री विश्वविजय सिंह के द्वारा नई जिला कमेटी की घोषणा की है।
आज सम्मान समारोह के साथ ही जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारीगण को उनका कार्यभार भी सौंपा गया।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए श्री आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि जो नये पदाधिकारीगण की नियुक्ति हुई है, वह वाकई काबिले तारीफ है। युवाओं औऱ बुजुर्गों का ऐसा संगम पहली बार किसी कमेटी में देखने को मिला है। देश को चलाने के लिए युवा के जोश और बुजुर्गों के अनुभव की सख्त आवश्यकता है, जिसे हाई कमान ने बखूबी समझा है और अमल में लाया गया है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि हमें इस नई कमेटी से काफ़ी उम्मीदें है, और मैं समस्त पदाधिकारी से आशा एवं अपेक्षा करता हूँ कि आप अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करते हुए, राहुल जी एवं प्रियंका जी के कंधों को मजबूती प्रदान करेंगे।
कार्यक्रम को वरिष्ठ नेत्री राणा खातून, जगदम्बिका चतुर्वेदी, मुन्नू मौर्य, मूलचंद चौहान, जावेद मंदे, कृपा शंकर यादव, निर्मला भारती, संतोष कटाई, मोहम्मद आजमी ने संबोधित किया।
कार्यक्रम में अमर बहादुर यादव, शुभम् पाण्डेय, मंजीत यादव, स्वदेश गुप्ता, अंशुल आनंद, पंकजमोहन सोनकर, नजम शमीम, प्रदीप यादव, रविशंकर पाण्डेय आदि लोग उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment