.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़:आम की दुकान लगाने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के खुदादादपुर की घटना,आरोपी फरार  

आजमगढ़: जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के खुदादादपुर में सोमवार सुबह आठ बजे आम बेचने के लिए चौकी लगाने के विवाद में पड़ोसी ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। सूचना के बाद निजामाबाद थाने की फोर्स साथ सीओ सदर अकमल खां भी मौके पर पहुंच गए। आरोपी फरार हैं। गिरफ्तारी की कोशिश शुरू कर दी गई है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के आबिद(18) पुत्र मुन्नू निवासी खुदादादपुर, अनस (30) पुत्र तुफैल गांव के बाहर फरिहां सरायमीर मार्ग पर चौकी रखकर आम बेचते हैं। बताया जा रहा है कि रविवार शाम को भी चौकी रखने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। सोमवार को सुबह 6.30 बजे भी दोनों इसी मामले को लेकर फिर से भिड़ गए। आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद दोनों घर चले गए।
दोनों के घर आपस में सटे हुए हैं। बताया जाता है कि अनस (30) पुत्र तुफैल घर से तमंचा लेकर निकला और आबिद को उसके घर के दरवाजे पर ही सीने में गोली मार दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। परिजन आबिद को लेकर अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक के पिता मस्कट में रहते हैं। तीन भाई और दो बहन हैं। तनाव के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ सदर अकमल खां मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है। जल्द ही उन्हें गिरप्तार कर लिया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment