.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : मामा के साथ मिल कर सौतेले बेटे ने उड़ाए थे महिला के 11 लाख के जेवर

पुलिस ने मुबारकपुर के पुरा रानी मोहल्ला में महिला के घर से पांच दिन पूर्व हुई चोरी का किया खुलासा, 11 लाख के जेवरात बरामद हुए 

आजमगढ़ : मुबारकपुर क्षेत्र के पुरा रानी मोहल्ला में महिला के घर से पांच दिन पूर्व उसी के सौतेला बेटा ने अपने मामा के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उसने चोरी के जेवर अपनी पत्नी के सहेली के घर रख दिया था। पुलिस ने घटना का खुलासा कर दोनों आरोपित गिरफ्तार करने के साथ ही 11 लाख रुपये के जेवरात बरामद कर लिए।
एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि मुबारकपुर क्षेत्र के पुरारानी मोहल्ला निवासी मोहम्मद हाशिम ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी कर ली थी। पहली पत्नी अपने पुत्र मोहम्मद सलीम के साथ अलग रहती है। जबकि दूसरी पत्नी रेहाना खातून अपने पति के साथ पुरारानी मोहल्ला में रहती है। उसने अपनी दो बेटियों  की शादी के लिए जेवर इकठ्ठे कर रखे थे। 28 मई को रेहाना अपने घर में ताला बंद कर शहर एक रिश्तेदार के घर आ गयी थी। मोहम्मद सलीम को जानकारी हुई कि उसकी सौतेली मां रात को घर नहीं आएगी। उसने अपने मामा सोनू उर्फ दिलशाद निवासी मुबारकपुर कस्बा के इस्लामपुरा मोहल्ला के साथ मिलकर चोरी की योजना बनायी। उसी रात को मामा व भांजा मिलकर रेहाना खातून के मकान के छत पर पेड़ के सहारे चढ़ गए। घर के अंदर घुस कर दोनों ने आलमारी में रखे सोने-चांदी के लगभग 11 लाख रुपये के कीमती जेवर चुरा लिए। चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित महिला ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इधर मोहम्मद सलीम ने चुराए गए जेवर को अपनी पत्नी की सहेली जो शहर में रहती है उसके घर पर छिपा कर रख दिया था। मुबारकपुर इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र व सब इंस्पेक्टर कमल नरायन दूबे, डीके सिंह ने मुखबिर की सूचना पर दोनों चोरों को मंगलवार की सुबह मुबारकपुर कस्बा से गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के जेवर भी बरामद कर लिए।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment