.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अनुसूचित जाति की बस्ती पर हमला करने वाले 16 आरोपितों पर लगा गैंगस्टर एक्ट

महराजगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर आइमा गांव में 13 दिन पूर्व छेड़खानी को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों पर हुआ था हमला, मुख्यमंत्री ने मामले को गंभीरता से लिया था 

आजमगढ़ : महराजगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर आइमा गांव में 13 दिन पूर्व छेड़खानी को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों पर किये गए हमले में शामिल 16 आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार को गैंगस्टर की कार्रवाई कर दी। वहीं चार अन्य आरोपित नाबालिग होने से उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई नहीं की गयी।
सिकंदरपुर आइमा गांव में छेड़खानी को लेकर एक वर्ग विशेष के लोग गत 10 जून को अनुसूचित जाति की बस्ती पर धावा बोलकर हमला कर दिये थे। हमले में अनुसूचित जाति के एक दर्जन लोग घायल हो गए थे। पीड़ित पक्ष के एक व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ नामजद व 11 अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्यमंत्री ने जब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी पर नाराजगी जताई तो महराजगंज थाना के तत्कालीन इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। वहीं फरार सात आरोपितों पर एसपी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किए थे। इनाम घोषित होते ही 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं घटना के 13 दिन बाद पुलिस ने 16 आरोपितों को गैंगस्टर में निरुद्ध किया है। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि फैजान, परवेज, आमीर, आसिफ, सुहेल, एहसान, आरिफ, अल्तमस, नूरआलम, कल्लू उर्फ खुर्शीद, नौशाद, लुकमान, शाहिद, फैयाज अहमद, अली अहमद सभी निवासी ग्राम सिकन्दरपुर आइमा व मोहम्मद अरशद ग्राम जयराजपुर थाना बिलरियागंज के निवासी हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment