.

.

.

.
.

आजमगढ़ : जनपद में आये हुए प्रवासी मजदूरों का डाटा फीडिंग के सम्बन्ध में बैठक हुई

डाटा फीडिंग में प्रवासी मजदूरों का आधार नम्बर, खाता संख्या, आईएफएससी कोड व स्किल मैपिंग में विशेष सावधानी रखें- डीएम 

आजमगढ़ 04 जून-- कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में देर सायं कलेक्ट्रेट सभागार में राहत पोर्टल पर जनपद में आये हुए प्रवासी मजदूरों का डाटा फीडिंग के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा राहत पोर्टल पर जनपद में आये प्रवासी मजदूरों की फीड किये हुए डाटा की तहसीलवार समीक्षा की गयी। समीक्षा के दौरान पाया गया कि राहत पोर्टल पर प्रवासी मजदूरों का डाटा फीडिंग अपेक्षित प्रगति न पाये जाने पर जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद में आये हुए प्रवासी मजदूरों का डाटा राहत पोर्टल पर जल्द से जल्द फीड कर पूर्ण करना सुनिश्चित करें। डाटा फीडिंग कराने के लिए उन्होने यह भी निर्देश दिये कि आवश्यकतानुसार कम्प्युटर आपरेटरों की संख्या बढ़ाकर युद्ध स्तर पर राहत पोर्टल पर डाटा फीड कराने का कार्य पूर्ण करायें।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त एसडीएम को यह भी निर्देश दिये कि डाटा फीडिंग करते समय प्रवासी मजदूरों का आधार नम्बर, खाता संख्या, आईएफएससी कोड व स्किल मैपिंग में विशेष सावधानी रखें, इसमें किसी भी प्रकार की त्रुटि न हो। मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि जनपद में आये हुए प्रवासी मजदूरों का विकास खण्डवार आशा द्वारा डाटा एकत्रित किया जा रहा है।
इस अवसर पर सीडीओ आनन्द कुमार शुक्ला, सीआरओ हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, समस्त उप जिलाधिकारी सहित डीसी मनरेगा बीबी सिंह, डीसी एनआरएलएम बीके मोहन, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी साहित्य निकष सिंह, जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोज कुमार मौर्य उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment