.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

भाजपा नेता ने विभिन्न मदिरों में हुई चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने की एसपी से की मांग

ऐसे लापरवाह पुलिस कर्मियों को घटनाओं के खुलासे को लेकर पुनः दिशा-निर्देश दें अन्यथा उन्हें निबंलित करें- हरिवंश मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष 

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्रक सौंपकर मुबारकपुर नगर रामजानकी मंदिर और दीदारगंज के खेतापुर गांव में मंदिरों से चोरी मूर्ति व आभूषणों के बरामदगी और संबंधित थानाध्यक्षों को निलबंत करने की मांग की गयी।
जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा कि मुबारकपुर में नगर पर रामजानकी मंदिर पर मूर्ति चोरी हुई थी, अभी तक मुबारकपुर थाना व चौकी के प्रभारी द्वारा न तो मूर्ति बरामद की गयी न तो किसी चोर की कोई गिरफ्तारी हीं की गयी। उन्होंने एसपी से ऐसे लपारवाह थानाध्यक्ष व चौकी प्रभारी को उक्त घटनाक्रम के खुलासे को लेकर पुनः दिशा.निर्देश दे अन्यथा उन्हें निबंलित करें।
इसी क्रम में श्री मिश्रा ने बताया कि थाना दीदारगंज के खेतापुर गांव में मंदिर से मुकुट, जेवर तथा घंटे आदि कीमती सामान की चोरी हुई थी। जिससे थानाध्यक्ष की लापरवाही स्पष्ट है। पिछले दिनों हिन्दु धर्मस्थलो में घुसकर मंदिरों को निशाना बनाने वाले बेखौफ चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जिसके कारण हिन्दु जनभावनाएं आहत हो रही है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने उक्त संबंधित लापरवाह थानाध्यक्षों के खिलाफ कार्यवाही की जाए और इन्हें तत्काल निलंबित कर एक टीम बनाकर चोरों की गिरफ्तारी की जाए।
इस मौके पर हलघर दुबे, भृगुनाथ पटेल, राजबहादुर सिंह, ओमप्रकाश गुप्ता, गोरख यादव, संतोष सिंह, चन्द्र प्रताप अस्थाना, विपुल पांडेय, तेजप्रताप सिंह आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment