.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : होली पर 08 मार्च से लेकर 13 मार्च तक 24 घंटे रहे विद्युत् सप्लाई- जिलाधिकारी

08 मार्च से लेकर 13 मार्च तक समस्त जेई व स्टाफ के अवकाश निरस्त रहेंगे - नागेन्द्र प्रसाद सिंह, डीएम 

आजमगढ़ 05 मार्च-- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में ऊर्जा विभाग से संबंधित समस्त योजनाओं की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने होली के त्योहार को दृष्टिगत रखते हुए एसी विद्युत को निर्देश दिये कि होली के त्योहार में निर्बाध विद्युति आपूर्ति कराना सुनिश्चित करें। इसी के साथ उन्होने कहा कि 08 मार्च से लेकर 13 मार्च तक समस्त जेई व स्टाफ के अवकाश निरस्त है, इसके बीच में कोई भी अवकाश स्वीकृत नही किया जायेगा।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिये कि सौभाग्य योजना के अन्तर्गत जिन क्षेत्रों में बिना ऊर्जीकृत के जो भी विद्युत बिल आ रहे हैं, उसे तत्काल बन्द करें तथा उन क्षेत्रों में 31 मार्च 2020 तक कनेक्शन देते हुए मीटर लगाना सुनिश्चित करें।
एसी विद्युत ने बताया कि आसान किस्त योजना के अन्तर्गत कोई भी व्यक्ति 31 मार्च 2020 तक घरेलु कनेक्शन में बल्ब, पंखा के लिए 4 किलो वाॅट तक पंजीकरण करा सकते हैं तथा निजी नलकूप के लिए कोई भी व्यक्ति आसान किस्त योजना के अन्तर्गत 31 मार्च 2020 तक कनेक्शन ले सकता है।
जिलाधिकारी ने सौभाग्य योजना के अन्तर्गत कार्य रहे बजाज संस्था के अधिकारियों को निर्देश दिये कि बिना ऊर्जीकृत गाॅव/लाभार्थियों की सूची 15 मार्च 2020 तक उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें, अन्यथा की दशा में कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर एसी विद्युत सहित बिजली विभाग के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment