.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

CRIME REPORT : नवविवाहिता ने फांसी लगा आत्महत्या किया : रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला ... ..

तहबरपुर : मायके में आई नवविवाहिता ने शुक्रवार की देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या किया 

आजमगढ़ : तहबरपुर थाना क्षेत्र के इसरपार गांव स्थित मायके में आई नवविवाहिता ने शुक्रवार की देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से मायके में कोहराम मच गया। गांव के सर्वेश गोंड की पुत्री पूजा गोंड (18) की शादी 15 मई 2019 को कंधरापुर थाना क्षेत्र के मिरिया गांव निवासी सुनील कुमार गोंड के साथ हुई थी। वह लगभग एक माह पूर्व ससुराल से विदा होकर मायके आई हुई थी। उसके पति दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। मायके वालों का कहना है कि पूजा जबसे मायके आयी तभी से न तो पति ने फोन किया और न ही ससुराल के लोगों ने फोन कर उसका हाल-चाल जानने का प्रयास किया। इसी बात को लेकर वह काफी तनाव में रहती थी। शुक्रवार की देर शाम जब मायके के लोग किसी कार्य से घर से बाहर गए हुए थे तो पूजा ने दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद लोग घर आए तो उसका शव फंदे से लटका देख सन्न रह गए। चीख-पुकार सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए। इस बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

दीदारगंज : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत 
दीदारगंज थाना क्षेत्र के मार्टीनगंज-गंभीरपुर मार्ग पर स्थित अमनावे गांव के समीप शुक्रवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दूसरा युवक घायल हो गया। घायल युवक की हालत गंभीर देख उसे जौनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के पिपरौला गांव निवासी निक्कू राजभर (24) पुत्र दुधई राजभर शुक्रवार की रात लगभग एक बजे दीदारगंज क्षेत्र के कैथौली गांव निवासी अशोक राजभर (26) के साथ बाइक पर सवार होकर नंदाव की ओर से आ रहे थे। दोनों अमनावे गांव के समीप पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस से मार्टीनगंज स्वास्थ्य केंद्र पर भेज दिया। डाक्टरों ने हालत गंभीर देख दोनों को जौनपुर के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग उन्हें लेकर जौनपुर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां निक्कू राजभर को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि अशोक का इलाज जौनपुर में चल रहा है। निक्कू राजभर छह भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनका डेढ़ वर्ष का पुत्र अर्तिक है। मौत की खबर के बाद पत्नी सोनी व परिजनों की चीख-पुकार से गांव में कोहराम मच गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment