.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : लूट, हत्या के मामलों में वांटेड 50 हजारी बदमाश आया पुलिस की गिरफ्त में

लूट के रुपये, चेकबुक, तमंचा,कारतूस बरामद, कप्तानगंज में बैंक मित्र की लूट के दौरान हत्या में भी था शामिल 

मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात इनामी लक्ष्मण यादव गैंग का शार्प शूटर है अरविद राजभर उर्फ उर्फ दिल्ली राजभर

आजमगढ़ : कप्तानगंज थाने की पुलिस ने एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर की मदद से लूट, हत्या के मुकदमे में वांछित चल रहे पचास हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को गुरुवार की भोर में देऊरपुर तिराहा के समीप से गिरफ्तार कर उसके पास से लूट के रुपये, चेकबुक, तमंचा व कारतूस बरामद किया।
एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अंतरजनपदीय अपराधी अरविद राजभर उर्फ बबलू उर्फ काशी उर्फ दिल्ली राजभर पुत्र गुलाब राजभर जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम काकोरी गांव का मूल निवासी है। उस पर आजमगढ़ व जौनपुर के एसपी की ओर से 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था। वह महराजगंज क्षेत्र में तीन माह पूर्व पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात एक लाख के इनामी लक्ष्मण यादव गैंग का शार्प शूटर है। गैंग के एक सदस्य प्रवीण पांडेय उर्फ मन्नू पांडेय को पुलिस ने 14 नवंबर को कप्तानगंज क्षेत्र के मुखलिसपुर गांव के समीप मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। गैंग के अन्य बदमाश प्रिंस व फौजी पुलिस की पकड़ से अभी फरार चल रहे हैं।
पूछताछ में अरविद ने हत्या व लूट की सात घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की। एसपी ने बताया कि कप्तानगंज थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार, सब इंस्पेक्टर दयाशंकर सिंह, एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर शिवनेत्र सिंह व मनोज कुमार सिंह ने संयुक्त टीम बनाकर मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तारी की और तमंचा, कारतूस, दो अदद चेकबुक, पंद्रह सौ रुपये बरामद किया। बैंक मित्र रमेश की हत्या में था शामिल
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर नहर के समीप 15 अक्टूबर 2019 को बैंक मित्र रमेश यादव की हत्या लक्ष्मण यादव ने अपने साथी अरविद राजभर, मुन्ना पांडेय उर्फ प्रवीण, प्रिस व फौजी के साथ मिलकर की थी। गिरफ्तार अरविद ने पूछताछ में एसपी के समक्ष यह खुलासा भी किया। उसने बताया कि रमेश के पास से 1 लाख 36 हजार रुपये लूट लिया गया था। लूट के दौरान रमेश ने मुन्ना को पकड़ लिया और हाथापाई करने लगा। साथी मुन्ना को बचाने के लिए रमेश को गोली मारी थी। इसके अलावा 9 अक्टूबर 2019 को कप्तानगंज क्षेत्र के भवानीपट्टी के पास बैंक मित्र श्रवण चौरसिया से भी तीन लाख रुपये लूटे थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment