.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : जहानागंज के एस.के.डी. संस्थान में धूम-धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस


देश विश्वशक्ति बन रहा है किन्तु इसके बाद भी चुनौतियां हैं जिनसे निपटने में सभी को योगदान देना चाहिए- रामजीत चौहान ,प्रधानाचार्य एस.के.डी. विद्या मन्दिर

जहानागंज: आजमगढ़ : क्षेत्र के धनहुंआ स्थित एस.के.डी. इण्टर कालेज और एस.के.डी. विद्या मन्दिर में राष्ट्रीय महापर्व गणतंत्र दिवस काफी धूम-धाम से मनाया गया। इस अवसर पर देशभक्ति के रंग से सराबोर विविध कार्यक्रम लोगो में नया उत्साह भर रहे थे। गायन, संगीत, सामुहिक नृत्य, एकल नृत्य, नाटक आदि कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए अपनी प्रतिभा का उन्मुक्त प्रदर्शन करते हुए बच्चे लोगों द्वारा सराहे जा रहे थे ।
कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण और राष्ट्रगान से हुई। एस.के.डी. इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य के. के सरन ने गणतंत्र दिवस, देश की आजादी के लिए स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किये गये संघर्ष पर प्रकाश डाला। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एस.के.डी. विद्या मन्दिर के प्रधानाचार्य रामजीत चौहान ने कहा कि हमारा देश तेजी से एक विश्वशक्ति बन रहा है और आगे कुछ दिनों में विकसित देशो की कतार में खड़ा होगा लेकिन इसके बाद भी देश के समक्ष अनेक चुनौतियां हैं जिनसे निपटने में सभी लोगों को अपना योगदान देना चाहिए।
कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीकान्त सिंह, सूर्यकुमार सिंह, अनन्त सिंह, आशुतोष सिंह, संजय यादव, राकेश पाण्डेय, अभिमन्यु, रेनू, संगीता आदि लोगों का योगदान सराहनीय रहा।।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment