.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में लूट और डकैती में शामिल बदमाश जीउत राजभर घायल, दो फरार

आजमगढ़। जिले की पुलिस का क्लीन आपरेशन जारी है रविवार की शाम पुलिस की मुठभेड़ में जहां लूट और डकैती में शामिल बदमाश जीउत घायल हो गया। वही उसके दो साथी फरार होने में सफल रहें।
पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह के निर्देश पर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातर पुलिस टीम काम कर रही है। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कलिचाबाद के पास कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे है। जिसके बाद देवगांव, बरदह व गम्भीरपुर थाने की संयुक्त टीम ने कलिचाबाद में घेराबंदी कर दिये तभी तीन बदमाश दो मोटर साइकिल पर आते हुए दिखाई दिये। पुलिस को देखकर वह भागने लगे पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो वह पुलिस पर फायर किये जवाबी फायर में पुलिस
ने भी फायरिंग की इस फायरिंग में जीउत राजभर घायल होकर गिर गया जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घायल बदमाश जीउत राजभर पुत्र तिल्ठू राजभर निवासी मोकलपुर डुहुरू थाना मेहनाजपुर आजमगढ़ का निवासी है और इसके उपर 25 हजार रूप्ये का ईनाम घोषित है। यह शनिवार को मुठभेड़ में घायल पंकज सिंह के गैंग का सदस्य है। यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था लेकिन पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। इसके फरार साथियों की तलाश में हमारी टीमें लगी हुई है और जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment