.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : 150 स्कूली बच्चों को जिलाधिकारी ने वितरित किया स्वेटर

आजमगढ़। शहर के तकिया स्थित मदरसा नुरूल फलह माहेनूर नर्सरी स्कूल की तरफ से निशुल्क स्वेटर वितरण का आयोजन किया गया है। विद्यालय परिवार के प्रयासों से जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह के हाथों से 150 बच्चों को स्वेटर प्रदान किया गया।
इस दौरान जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि इस कड़ाके के ठंड में स्वेटर वितरित किया जाना निश्चित ही पुनीत कार्य है। मुझे मालूम हुआ कि विद्यालय परिवार द्वारा प्रत्येक सत्र के प्रारंभ में बच्चों को निशुल्क किताबें भी उपलब्ध करायी जाती है, विद्यालय परिवार की इस परम्परा से अन्य लोगों को भी सीख लेकर देश के भविष्य को उज्जवल बनाना चाहिए। विद्यालय परिवार की जितनी भी प्रशंसा किया जाये कम है।
सभी के प्रति आभार जताते हुए प्रेसिडेंट जरीना खातून ने कहा कि कई वर्षो से विद्यालय में नये सत्र में बच्चों में पुस्तक प्रदान किया जाता है। हमें खुशी है हमारे जनपद के जिलाधिकारी निचले तबके के लिए सदा तत्पर रहते है, इसीलिए विद्यालय परिवार ने इन्हीं के हाथों से 150 स्वेटर वितरित कराया है।
इस अवसर पर मैनेजर मुशीर अहमद, नारी शक्ति संस्थान की सचिव डा पूनम तिवारी, फरहत खान, इफ्तेखार अहमद, मैकेश आजमी, अनीता साइलेस, गणेश सेठ व विद्यालय के समस्त छात्र-छात्राएं व शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment