.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सरगना सहित दो गिरफ्तार


आजमगढ़। बड़े अपराध को अंजाम देने जा रहे बदमाशों और पुलिस के बीच जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के बेलाकली गांव में शनिवार की सुबह मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश भागने में सफल रहे जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।
पुलिस अधीक्षक आजमगढ प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की जिला जौनपुर में किसी बड़े अपराध को अंजाम देने के लिए कुछ बदमाश जा रहे है। बदमाश मेहनाजपुर होते हुए जौनपुर जायेंगे। इस सूचना के बाद पुलिस ने मेहनाजपुर में नाकाबंदी कर दी। कुछ ही समय में सफेद अपाचे मोटर साइकिल व एक पल्सर बाइक पर सवार पांच व्यक्ति आते हुए दिखाई पड़े जिन्हें रोकने का प्रयास पुलिस ने किया गया तो मोटर साइकिल सवारों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायर कर भागने का प्रयास किया गया। इस दौरान पुलिस और बदमाषों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान एक मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्ति भागने में सफल रहे तथा दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्ति हडबढाहट में गिर पड़े, एक पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने लगा दूसरे को मौके पर ही पकड़ लिया गया भागते हुए व्यक्ति को पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी किये गए फायर से पैर में गोली लग गयी। जिसे पुलिस पार्टी द्वारा पकड़ लिया गया। पकडे गए दोनों
बदमाशों से जब नाम व पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम पंकज सिंह पुत्र रामअवध सिंह ग्राम इस्माइलपुर थाना तरवा जनपद आजमगढ तथा दूसरे ने अपना नाम योगेश राजभर पुत्र मीरा राजभर ग्राम प्यारेपुर डढवल थाना सादात जनपद गाजीपुर बताया। पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों से पूछताछ किया गया तो उन्होंने बताया कि हम सभी साथी मिलकर थाना तरवा में अनुज गैस गोदाम तथा शराब की दूकान व मोटर साइकिल की लूट किये थे थाना मेहनाजपुर में मेडिकल स्टोर के दूकानदार से लूट तथा इटैली में भी लूट की घटना किये थे तथा थाना देवगांव में सहज सेवा केंद्र तथा लालगंज में दूकान से लूट किये थे। वही थाना गम्भीरपुर तथा थाना जीयनपुर में इंडियन आयल पेट्रोल पम्प में हम लोग लूटपाट किये थे। इसके अलावा जनपद गाजीपुर बहरियाबाद थाना क्षेत्र में भी जनरल स्टोर की दूकान से हम सभी साथियो ने मिलकर लूट किया था। थाना नंदगंज क्षेत्र में अपाचे मोटर साइकिल भी लुटे थे। घायल बदमाश पंकज सिंह को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि गिरफ्तार बदमाश योगेश राजभर थाने ले गयी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधी पंकज आधा दर्जन लूट की घटना में शामिल है और अपनी गैंग का लीडर है। सात से आठ लोगों की इनकी गैंग है और इस गैंग में जनपद के साथ ही गाजीपुर जनपद के लोग भी शामिल है। एसपी ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीम रवाना हो गयी है और जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment