.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : विधायक नफीस की अपील पर सांसद अखिलेश यादव ने भेजा नितिन गडकरी को पत्र

निर्माणाधीन एनएच-233 की धीमी प्रगति से आमजन परेशान है तो जनप्रतिनिधियों ने भी सवाल उठाया  

गोपालपुर विधायक नफीस अहमद की पहल पर सपा सुप्रीमो और सांसद अखिलेश यादव ने निर्माणाधीन हाईवे की स्थिति पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लिखा पत्र  

आजमगढ़ : वर्षों से निर्माणाधीन एनएच-233 की धीमी प्रगति से आमजन परेशान है तो जनप्रतिनिधियों ने भी अब सवाल उठाना शुरू कर दिया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री एवं आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव ने इस प्रकरण को केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी तक पहुंचाया है।
जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक नफीस अहमद ने नेशनल हाईवे निर्माण की गुणवत्ता और इसमें हो रहे विलम्ब की हालत के संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद को पत्र प्रेषित कर अवगत कराया था। जिसको गंभीरता से लेते हुए सपा सुप्रीमो और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव ने केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को लिखा है की हमारे गोपालपुर क्षेत्र के विधायक नफीस अहमद ने अवगत कराया है कि लुंबिनी-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण का कार्य बूढ़नपुर से वाराणसी तक बहुत धीमी गति से चल रहा है और जो कार्य हो रहा है, उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं है। यह कार्य पिछले कई सालों से पूर्ण न होने के कारण आम जनमानस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मांग किया है कि लुंबिनी-वाराणसी राजमार्ग निर्माण कार्य की अच्छी गुणवत्ता सहित शीघ्र से शीघ्र पूरा कराने के लिए संबंधित को निर्देशित किया जाए। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment