.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : निजामाबाद के साथ ही मेंहनगर तहसील में भी महोत्सव का शुभारम्भ हुआ


हमारे उत्सव प्रेम पर आधारित होते हैं, जब समाज सांस्कृतिक धरोहरों को सजो कर चलता है तभी उसका विकास होता है- डीएम 

ग्रामीण परिवेश की प्रदर्शनी , बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम, कठघोड़वा नृत्य की प्रस्तुती की गयी

आजमगढ़ 07 दिसम्बर-- आजमगढ़ महोत्सव 2019 के अन्तर्गत तहसील स्तर पर आज दिनांक 07 दिसम्बर 2019 से आजमगढ़ महोत्सव की शुरूआत हो चुकी है, आज निजामाबाद में निजामाबाद महोत्सव के साथ-साथ तहसील मेंहनगर में भी मेंहनगर महोत्सव का शुभारम्भ लखराॅव पोखरा मेंहनगर आजमगढ़ में हुआ।
इस अवसर पर जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह व मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला द्वारा महोत्सव में लगाये गये विभिन्न विभागों के स्टालों का अवलोकन किया गया। इसी के साथ ग्रामीण परिवेश की प्रदर्शनी भी लगायी गयी थी, जिसका जिलाधिकारी द्वारा अवलोकन किया गया।
इस अवसर पर तपस्या क्रिएटिव स्कूल द्वारा हरियाणवी गीत प्रस्तुत किया गया तथा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम, कठघोड़वा नृत्य की भी प्रस्तुती की गयी, जो काफी मनमोहक रहा।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारे उत्सव प्रेम पर आधारित होते हैं, जब हमारा समाज सांस्कृतिक धरोहरों को सजो कर चलता है तभी समाज का विकास होता है। इस तरह के कार्यक्रम ब्लाक तथा ग्रामों में भी कराया जाना चाहिए, जिससे कि ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाओं को भी मंच मिल सके। जिलाधिकारी ने कहा कि यह कार्यक्रम आप सभी का है, आप सभी लोग मिलजुल कर इसमें सहयोग करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने मेंहनगर महोत्सव से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, एसडीएम मेंहनगर पंकज कुमार श्रीवास्तव, जनपद के प्रबुद्ध एवं गणमान्य व्यक्ति सहित आम जनमानस उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment