.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पोखरों में डूबने से युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई


दीदारगंज व जहानागंज क्षेत्र में हुए हादसे 

आजमगढ़ : दीदारगंज व जहानागंज क्षेत्र में शनिवार को पोखरे में डूबने से युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों की चीख-पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है।
जहानागंज क्षेत्र के जयरामपुर गांव निवासी 19 वर्षीय किरन पुत्री स्व. शंकर पासवान शनिवार की शाम को लगभग चार बजे घर के पीछे स्थित पोखरे के पास बकरी चराने के लिए गई थी। ग्रामीणों का कहना है कि बकरी चराते समय वह अचानक पानी से भरे पोखरे में गिर पड़ी। पोखरे के पास मौजूद एक वृद्धा ने उसे गिरते देख शोर मचाया। शोर सुनकर गांव के लोग भी आ गए। जब तक ग्रामीण उसे पोखरे से बाहर निकालते कि तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृत युवती के दो भाई व दो बहन हैं। परिजनों ने बताया कि मंदबुद्धि के साथ ही वह मिर्गी की बीमारी से भी ग्रसित थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीँ दीदारगंज क्षेत्र के चरौवा गांव निवासी 17 वर्षीय पिटू पुत्र अमृत लाल शनिवार की दोपहर को लगभग तीन बजे अपने साथियों के साथ गांव के पोखरे में मछली मारने के लिए गया था। परिजनों का कहना है कि अचानक पैर फिसल जाने से वह पोखरे में डूब गया। उसके साथियों ने परिजनों को बताया तो परिवार के लोग ग्रामीण के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण किसी तरह से प्रयास कर उसे पोखरे से बाहर निकाला। परिजन भेड़िया बाजार स्थित एक डाक्टर के पास लेकर पहुंचे। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment