.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़: जनपद में छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बज गया

शिब्ली, डीएवी व चंडेश्वर पीजी कालेज का छात्रसंघ चुनाव एक दिसंबर को होगा,श्रीगांधी पीजी कालेज मालटारी में 28 नवंबर को मतदान 

आजमगढ़/सगड़ी। जनपद में छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बज गया है। श्रीगांधी पीजी कालेज मालटारी के छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है। कालेज के प्राचार्य डा. रामअवध सिंह यादव और चुनाव अधिकारी डा. हसीन खान ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव के लिए 22 नवंबर को नामांकन होगा और 28 नवंबर को मतदान के बाद मतगणना होगी। वहीं शिब्ली, डीएवी व चंडेश्वर पीजी कालेज का छात्रसंघ चुनाव एक दिसंबर को होगा।
जनपद के शिब्ली नेशनल महाविद्यालय, डीएवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय और श्री दुर्गा जी पीजी कालेज चंडेश्वर के छात्रनेता काफी दिनों से छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं। चुनाव कराने की मांग को लेकर कई बार डीएम से मिल चुके हैं। डीएम के निर्देश पर एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह ने एसपी सिटी और तीनों कालेजों के प्राचार्यों के साथ बैठक की गई। बैठक में सर्वसम्मति से तीनों कालेजों में एक साथ एक दिसंबर को चुनाव कराने का निर्णय लिया गया। एडीएम प्रशासन की ओर से तीनों कालेजों के प्राचार्यों को छात्रसंघ के चुनाव की तैयारी करने का निर्देश दे दिया गया है। इस चुनाव में तीनों महाविद्यालयों के लगभग साढ़े 15 हजार मतदाता मतदान में हिस्सा लेंगे जिसमें शिब्ली नेशनल महाविद्यालय के नौ हजार, डीएवी पीजी कालेज के लगभग चार हजार और श्रीदुर्गा जी पीजी कालेज के 2500 मतदाता मतदान में हिस्सा लेंगे। चुनाव के लिए कालेज प्रशासन की ओर से जल्द ही अधिसूचना जारी की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment