.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : बस से हुई टक्कर में ऑटो के उड़े परखच्चे,03 महिलाओं की मौत,10 अन्य घायल


जीयनपुर में हुआ हादसा , अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रिश्तेदारी में जा रहे थे लोग 

आजमगढ़ : जीयनपुर के कैथौली गांव के पास शुक्रवार को एक निजी बस और आटो में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में आटो सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रिश्तेदारी में जा रहे थे। मृतको में सभी एक ही गांव के हैं।
मऊ जनपद के घोसी थाना क्षेत्र के भेलऊ चंगेरी गांव निवासी प्रेमा देवी पत्नी रामभवन की रिश्तेदारी बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पलिया गांव में है। पलिया गांव में किसी की मौत हो गई थी। महिलाएं आटो से शुक्रवार को करीब 11 बजे अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रही थीं। जीयनपुर के कैथौली गांव के पास पहुंचते ही सामने से आ रही प्राइवेट बस से टक्कर हो गई।
आटो में सवार भेलऊ चंगेरी गांव की 25 वर्षीया सुनीता पत्नी रामनयन, 26 वर्षीया बेबी पत्नी रमेश व 35 वर्षीया सुरसती पत्नी प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। इसी गांव की 40 वर्षीया रीता पत्नी मनोज, 21 वर्षीय आटो चालक चंद्रिका पुत्र रामकुमार, 40 वर्षीया कांती देवी पत्नी महेन्द्र, 35 वर्षीया उषा देवी पत्नी बेचू राम, 35 वर्षीया प्रेमा पत्नी रामभवन व इनका पुत्र 13 वर्षीय अभिषेक, 30 वर्षीया चन्द्रशीला पत्नी राजू, 16 वर्षीय अमित पुत्र हरिश्चंद, जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के विशुनपुरा की 21 वर्षीया माधुरी पत्नी मनोज व इनका पुत्र छह वर्षीय मोनू घायल हो गया। घायलों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment