.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़: रोडवेज क्षेत्र में मंदिर के बहाने भूमि कब्ज़ा का प्रयास,एसडीएम ने रुकवाया निर्माण कार्य

सिविल लाइन सभासद ने उपजिलाधिकारी से की थी शिकायत 

आजमगढ़। गुरूवार को रोडवेज पुलिस चौकी के सामने मंदिर के नाम पर भूमि कब्जा किये जाने की शिकायत सिविल लाइन सभासद रविप्रकाश ने उपजिलाधिकारी से किया। बीच शहर में कब्जे की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंचे एसडीएम ने कब्ज़ा करने वालों से दस्तावेज माँगा तो वे दिखा न सके । लिहाजा एसडीएम ने तत्काल निर्माण कार्य पर रोक लगाने का निर्देश दिया तब जाकर अवैध कब्जा पर लगाम लगा।
इस बावत सिविल लाइन वार्ड के सभासद रविप्रकाश ने बताया कि सिविल लाइन में रोडवेज परिसर के सामने राधा कृष्ण मंदिर है जो कि नगर पालिका परिषद की सम्पत्ति है। असामाजिक तत्वों द्वारा अवैध ढंग से बाउन्ड्रीवाल कराया जा रहा है। सभासद ने यह भी बताया कि विगत तीन वर्ष पूर्व में उपजिलाधिकारी द्वारा बाउन्ड्रीवाल तोड़वाकर रास्ता बनवा दिया था। वर्तमान में पुनः अवैध ढंग से सरकारी जमीन को अवैध कब्जा किया जा रहा हैं। सभासद ने एसडीएम से तत्काल अवैध निर्माण को रोकवाने की अपील किया। मंदिर के नाम अवैध कब्जा के मामले की गंभीरता से लेते हुए एसडीएम तत्काल मौके पर पहुंचे और निर्माण कार्य को बंद कराने का निर्देश दिया।
मुहल्ला निवासी मनीष कुमार राय व संजय गुप्ता का कहना है कि कई साल से इन लोगों की नजर मंदिर पर हैं जबकि तीन वर्ष पूर्व ही तत्कालीन एसडीएम ने मंदिर के बांउड्रीवाल न कराने का निर्देश दिया था लेकिन मंदिर के भूमि पर आराजक तत्वों की नजर बराबर बनी हुई है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
आराजक तत्वों पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि इनके द्वारा आये दिन तेज आवाज में जानबूझकर
इसके साथ ही मुहल्लेवासियों ने सभासद के सक्रियता की जमकर तारिफ करते हुए मंदिर में किसी भी प्रकार का कब्जा बर्दाश्त नहीं करने की बात कही है।
इस अवसर पर संजय गुप्ता, मनीष कुमार राय, मातबर गौंड, राजेश गौंड, रविन्द्र नारायण राय, अमरनाथ गुप्ता अंगद गौंड, सुबाष सहित आदि मुहल्लेवासी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment