.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ :03 प्रमुख महाविद्यालयों में छात्रसंघ के लिए 01 दिसंबर को मतदान,सभी तैयारियां पूरी

तीन प्रमुख छात्रसंघों के अध्यक्ष, महामंत्री पद पर 19 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर  सकते हैं 17 हजार 732 छात्र-छात्राएं 

आजमगढ़ : शहर क्षेत्र और इससे सटे तीन महाविद्यालयों का छात्रसंघ चुनाव 01 दिसंबर को है जिसको लेकर
नगर के शिब्ली डिग्री कालेज, डीएवी डिग्री कालेज के साथ ग्रामीण क्षेत्र में श्री दुर्गा जी पीजी कालेज चंडेश्वर छात्रसंघ चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। रविवार को सभी कालेजों में मतदान होगा। तीन छात्रसंघों के अध्यक्ष, महामंत्री पद पर 19 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करने के लिए 17 हजार 732 छात्र-छात्राएं मतदान का प्रयोग कर सकेंगी। शांतिपूर्ण मतदान के लिए कालेज कैंपस में अलग-अलग बूथ बनाए गए हैं। बूथ से लेकर कालेज के मुख्य गेट और बाहर सुरक्षा को देखते हुए जबरदस्त बैरिकेडिंग की गई है। शिब्ली कालेज में रविवार को सुबह आठ बजे से एक बजे, डीएवी कालेज में आठ बजे से दो बजे तक और चंडेश्वर कालेज में साढ़े आठ बजे से डेढ़ बजे तक मतदान होगा।
शहर के डीएवी डिग्री कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष पद पर दो और महामंत्री पद पर तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। जबकि उपाध्यक्ष,संयुक्त मंत्री ,कला संकाय प्रतिनिधि पद पर दो-दो उम्मीदवार भाग्य आजमा रहे हैं। कुल 4404 मतदाताओं को मतदान के लिए कालेज कैंपस में सात बूथ बनाए गए हैं।
दूसरी तरफ शिब्ली कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर तीन और महामंत्री पद के लिए चार प्रत्याशी मैदान में हैं। जबकि कला,विज्ञान,वाणिज्य,विधि संकाय प्रतिनिधियों के लिए कुल 12 प्रत्याशी मैदान में है। मतदान में लगभग 10 हजार पांच सौ छात्र-छात्राएं भाग ले सकेंगी। मतदान के लिए कालेज कैंपस में 11 बूथ बनाये गये हैं। इसमें पांच बूथ छात्राओं के लिए शामिल हैं।
चंडेश्वर श्री दुर्गाजी पीजी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर तीन और महामंत्री ,उपाध्यक्ष पद पर चार-चार, उपमंत्री,कला,विज्ञान,कृषि प्रतिनिधि के लिए दो-दो प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करने के लिए दो हजार 828 मतदाता मत का प्रयोग कर सकेंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment