.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : सूत्रधार संस्था द्वारा दूसरे आजमगढ़ फिल्म उत्सव का आगाज़ हुआ

जाने माने फिल्म अभिनेता पीयूष मिश्रा एवं पवन मल्होत्रा ने शिरकत की 

आजमगढ़ : शनिवार को सूत्रधार संस्था द्वारा दूसरे आजमगढ़ फिल्म उत्सव का आगाज़ शारदा टॉकीज में हुआ । सभी अतिथियों और दर्शकों के बैठ जाने के बाद आजमगढ़ अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का प्रोमो वीडियो दर्शकों की दिखाया गया।
इसके बाद मंच से उद्घोषणा और फैस्टिवल के संयोजक अभिषेक पंडित एवं डॉक्टर सी के त्यागी एवं डॉक्टर अमित सिंह ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया । इस अवसर पर जाने माने फिल्म अभिनेता पीयूष मिश्रा एवं पवन मल्होत्रा ने शिरकत की ।
देश के जाने माने फिल्म एवं कला समीक्षक अजित राय द्वारा बाकी अतिथियों का परिचय करवाया गया । इस मौके पर फिल्मकार एवं कहानीकार अमित राय, भोर के निर्देशक कामाख्या नारायण सिंह, कहानीकार रामकुमार सिंह, सुभाष मिश्रा,मनोज वर्मा एवं हरियाणा से रंगकर्मी मनीष जोशी भी उपस्थित रहे।
आजमगढ़ फिल्म उत्सव के बारे में पीयूष मिश्रा ने कहा कि यह जुनूनी कलाकारों द्वारा किया गया एक बेहतरीन प्रयास है और आजमगढ़ शहर को यह उत्सव एक नई पहचान देने में कामयाब होगा।
पवन मल्होत्रा जो सलीम लंगड़े पर मत रो, कबीर सिंह एवं बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं कि फिल्म जेड प्लस भी इस उत्सव में दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत कर जाएगी ने इस उत्सव को एक सामूहिक प्रयास बताया और कहा कि ऐसे शहरों में जहां फाइलें नहीं पहुंच पाती है वहां अभिषेक पंडित और ममता पंडित की जोड़ी ने यह उत्सव कर एक हिम्मत का काम किया है।
इस उत्सव में बनारस , लखनऊ ईवीएम अन्य कई शहरों से फिल्म निर्माण एवं अभिनय के इच्छुक कलाकार भी प्रतिभागी के रूप में शामिल हुए हैं। मंच संचालन शिखा मौर्या ने किया व अंत में पीयूष मिश्रा ने अपने अंदाज में गीत सुनाकर दर्शकों को सांगीतिक अनुभव प्रदान किया और अभिषेक पंडित ने भी पीयूष मिश्रा के कुछ गीत गुनगुनाए।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment