.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: आई.ए. आटोमोबाइल्स रेनाल्ट शोरूम द्वारा न्यू क्विड कार की लांचिग हुई

03 लाख से ज्यादा क्विड कार ग्राहकों में मिली लोकप्रियता के बाद रेनाल्ट ने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रख उतारा है नया संस्करण - मो0 हाशिम ,  मैनेजिंग डायरेक्टर

आजमगढ़: शहर से सटे सैयदवारा स्थित आई.ए. आटोमोबाइल्स रेनाल्ट शोरूम द्वारा न्यू क्विड कार की लांचिग बुधवार को किया गया। जिसमे बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मुकेश भारती शर्मा और फाउंडर हाजी इसरार द्वारा फीता काटकर न्यू क्विड कार की लांचिग की गयी। अतिथियों का स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर मो हासिम ने किया।
इस बाबत जानकारी देते हुए मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद हासिम ने बताया कि यूरोपियन आटो मोबाइल्स कार कम्पनी रेनाल्ट द्वारा न्यू क्विड कार की लांचिग की गयी है। यह कार बेहद खास कारों की फेहरिस्त में जल्द ही शामिल होगी। आगे बताया कि क्विड कार को देशभर में तीन लाख से ज्यादा ग्राहकों में मिली लोकप्रियता के बाद रेनाल्ट ने कार का नया वर्जन ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर उतारा है। जिसमे मैनुवल व आटो मैटिक दोनों तरह के गेयर सिस्टम है। इसके अलावा कार जितनी देखने में आकर्षक है उतना ही ड्राइव और बैठने में आरामदायक है। कार की कीमत 2.93 लाख में शुरू हैं। आंगतुकों के प्रति आभार जताते हुए मैनेजिंग डायरेक्टर मो हासिम ने कहा कि रेनाल्ट कंपनी द्वारा बेहतर कार बनायी जाती है, जो अद्वितीय है।
इस अवसर पर चार्टर एकाउंडेट मो नोमान, जीएम मो नज्जमुद्दीन, मो हातिम, मो सैफ, सचिन सिंह, वसीम आजमी, सुशील राय, हेमेंन्द्र, लक्ष्मी सिंह, नूर आलम खान (प्रधान) आदि गणमान्य मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment