.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

ओलमा कौंसिल के नेतृत्व मे नियांउज ग्राम वासियों ने कोटेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया

नियांउज गांव के ग्रामीणों ने निज़ामाबाद एस डी एम से जांच कर कारवाई करने की मांग किया
आजमगढ़ : निज़ामाबाद तहसील के अंतर्गत आने वाले नियांउज गांव वासियों ने मंगलवार को गांव के कोटेदार की मनमानी, राशनकार्ड की लिस्ट से नाम काटने, गल्ला ना देने तथा गलत कार्यों से परिशान हो कर राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के निज़ामाबाद अध्यक्ष आरिफ रशादी व विधानसभा सचिव आबिद नियाउज की अगुवाई मे तहसील परिसर मे धरना प्रदर्शन किया तथा एस डी एम निज़ामाबाद को एक ज्ञापन देकर कोटेदार के कार्यों की जांच की मांग किया।
इस अवसर पर ग्राम वासियों का कहना था कि कोटेदार की मनमानी से पूरे नियाउज ग्रामवासी परेशान हैं, आये दिन राशन कार्ड से किसी ना किसी के नाम कटने की बात करते हैं फिर भी उनसे हर महीने अंगूठा लगवाते हैं और उनहें राशन नही दिया जाता है, पूरा राशन बेच दिया जाता है, इस के साथ ही महीने मे सिर्फ 3 दिन राशन वितरित किया जाता है वह भी दिन मे सिर्फ 2 घंटा, जिस से अधिकतर ग्रामवासी राशन नही ले पाते और उन्हें कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है।
आबिद नियाउज ने कहा कि गरीब मज़दूर का नाम लिस्ट से काट दिया जाता है तथा बड़े घर वालों को राशन दिया जाता, वह भी महीने मे सिर्फ 7 घंटे ही राशन वितृत किया जाता है जो कि खुले आम अन्याय व कोटेदार की मनमानी को दर्शाता है, इसकी जांच कर कारवाई होनी चाहिये।
आरिफ रशादी ने एस डी एम निज़ामाबाद प्रियंका प्रिर्यदर्शनी को ज्ञापन देते हुये कोटेदार की मनमानी, गलत कार्य व भ्रष्टाचार की जांच कर कोटे को निरस्त किये जाने तथा उचित कारवाई कर ग्रामवासियों को उनका हक़ दिलाने की मांग किया। एस डी एम महोदया ने नियाउज गांव का खुद दौरा कर जांच करने और उचित कारवाई का आश्वासन दिया

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment