.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मुठभेड़ में घायल शूटर की जेल में मौत,परिजनों ने लगाया जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

मुठभेड़ में घायल हुए सुनील पासी को वाराणसी में इलाज के बाद वहां से डिस्चार्ज कर जेल भेजा गया था

आजमगढ़: 27 अगस्त को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए 25 हजार के इनामी बदमाश सुनील पासी की आज मंगलवार को मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल परिसर में जेल प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि जेल प्रशासन की लापरवाही के कारण मौत हुई है।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में 28 अगस्त की रात को हुए पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश घायल हो गये थे।...फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में 28 अगस्त की रात को हुए पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश घायल हो गये थे। घायल बदमाशों में से सुनील सरोज (28) पुत्र रामनाथ ग्राम बसगीत थाना जहानागंज निवासी के पैर में पुलिस की गोली लगी थी। दोनों घायलों का वाराणसी में इलाज के बाद वहां से डिस्चार्ज कर दिया गया था। मगर सोमवार की रात अचानक तबीयत खराब होने के बाद बंदी ने जेल अस्‍पताल में ही इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
जेल अधिकारियों के अनुसार वाराणसी से इलाज कराने के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था। तभी से जेल में निरुद्ध चल रहे सुनील सरोज की हालत ठीक नहीं थी। सोमवार की रात लगभग एक बजे जेल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जेल अधीक्षक आरके मिश्र का कहना है कि बंदी सुनील की हालत बिगड़ने पर उसे जेल से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। वहीं मौत के बाद बंदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस प्रकरण पर एसपी सिटी ने बताया की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment