.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़: सठियांव विकास खण्ड में ध्वजारोहण बाद पेंशन वितरण प्रमाण पत्र बांटा गया

वृद्धा ,विधवा पेंशन और विकलांग  लोगों को प्रमाण पत्र दिया गया 

शाहगढ़(आजमगढ़): स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खण्ड विकास सठियांव के प्रांगण में झण्डारोहण के बाद पेंशन वितरण प्रमाण पत्र बांटा गया। वृद्धा पेंशन 164 ,विधवा 52 और विकलांग 10 लोगों को प्रमाण पत्र दिया गया ।
सठियांव विकास खण्ड के 84 ग्राम पंचायत से आये हुये सठियांव मुख्यालय पर वृहस्पतिवार को प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी रमेश शुक्ला व प्रभारी एडीओ पंचायत शान्ति शरण सिंह ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया। गौरतलब है की वृद्धा, विधवा, विकलांग योजना के तहत शासन के तरफ से असहायता धन राशि मिलती है । इसका प्रमाण पत्र भी बांटा जा रहा है कि यह सुनिश्चित हो सके कि योजना में कोई खेल नही किया जा रहा है और पत्रों को शत प्रतिशत लाभ दिया जा रहा है। इस सम्बंध प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी रमेश शुक्ला ने बतया कि अबतक सिर्फ योजना से लाभवानित किया जाता था लेकिन अब योजना का लाभ का प्रमाण पत्र भी बांटा जा रहा है इससे योजना मे पूरी पारदर्शिता बनी रहेगी ।योजना का प्रमाण पत्र पाने वालो मे लालमुनी,सिटिया,शान्ति, लालचन्द,विमला देवी सहित दर्जनों लाभार्थी उपस्थित थे।
इस अवसर एडीओ समाजकल्याण विवेक सिंह, मनोज यादव,विनय सिंह, रामप्रवेश राम,अवधेश ,विनोद यादव, रामकेश सिंह,हरिकेश यादव,आदि लोग मौजूद रहे।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment