.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25-25 हजार के दो इनामिया बदमाश घायल


13 जून को फूलपुर बाजार में कपड़ा व्यवसायी की हत्या में वांछित था शयाम बाबू पासी गिरोह का शूटर सुनील पासी - नागेंद्र प्रताप सिंह , एसपी ग्रामीण 

आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली के खंजहापुर पुलिया के पास मंगलवार की रात लगभग नौ बजे पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25-25 हजार के दो इनामिया बदमाश घायल हो गए। जबकि बदमाशों की गोली से  एक  सिपाही भी घायल हो गए हैं। पुलिस को चकमा देकर फरार हुए अल्टो सवार एक बदमाश की तलाश में पुलिस फोर्स की काबिंग जारी है।
पवई थाने की पुलिस मंगलवार की रात लगभग पौने नौ बजे मैगना चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी। चौराहे के पास ही शराब की दुकान के सामने अल्टो कार सवार तीन बदमाशों को देख पुलिस ने रोकने का इशारा किया। इस पर तीनों कार से फूलपुर कोतवाली क्षेत्र की ओर भागने लगे। इस पर फूलपुर कोतवाली पुलिस ने भी घेराबंदी शुरू कर दी। खंजहापुर पुलिया के पास पहुंचते ही अल्टो सवार बदमाशों ने पुलिस बल पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से आरक्षी विश्वनाथ यादव घायल हो गए। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से कार सवार दो बदमाश घायल हो गए। जबकि कार सवार एक बदमाश फरार हो गया। उसकी तलाश में मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में देर रात तक कांबिंग जारी रही।
एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गोली लगने से घायल सुनील पासी जहानागंज थाना क्षेत्र का निवासी है। वह श्याम बाबू गैंग का शूटर है। 13 जून को फूलपुर बाजार में कपड़ा व्यवसायी प्रदीप बर्नवाल की हत्या में सुनील पासी वांछित था। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। जबकि घायल परशुराम यादव बिलरियागंज थाना क्षेत्र का निवासी है। इसके ऊपर भी 25 हजार का इनाम घोषित था। घायल पुलिसकर्मि थाना फूलपुर के आरक्षी विश्वनाथ यादव की हालत ठीक बताई जा रही है।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment