.

.

.

.
.

आजमगढ़ :फरिहा के फैजी नर्सिंग होम में महिलाओं को स्वास्थ्य समस्याओं के प्रति जागरूक किया गया

महिलायें किसी रोग की समस्या हो उस पर खुलकर चिकित्सक से बात करें - डॉ राजन कुमार मिश्रा

मुहम्मदपुर : आजमगढ़ : फैजी नर्सिंग होम, फरिहा में महिला सशक्तिकरण व महिला समस्याओं लेकर महिलाओं को जागरूक किया गया जिसमें पटना (बिहार ) के डॉ राजन कुमार मिश्रा ने महिलाओं को सतत सशक्त बनाने व उनके समस्याओं पर अपने विचार देते हुए कहा कि उन्हें अपनी किसी भी समस्या हो चाहे वह माहवारी की समस्या हो या किसी रोग की समस्या उस पर खुलकर चिकित्सक से बात करें और उनका निदान करें।
बनारस से डॉ रोहित कुमार ने महिलाओं को बताया कि वह अपनी किसी भी बीमारी को छिपाए नहीं बल्कि उस पर अपने नजदीकी चिकित्सक से सलाह लेकर स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। डॉ नाहिद तबस्सुम ने कहा कि महिलाएं महावारी के समय गंदे कपड़े का प्रयोग ना करें, उस समय पैड का प्रयोग करें ,साथ ही साथ साफ सफाई से और प्रतिदिन स्नान करें और किसी भी प्रकार की बीमारी व समस्या होने पर खूब चिकित्सक से मिलकर जानकारी हासिल करें,। महिलाएं किशोरियों से खुलकर बात करें और उन्हें अपनी समस्याओं के प्रति जागरूक करें। बच्चो के अंतराल के लिए गर्भ निरोधक गोली का प्रयोग करे यह सभी सरकारी व प्राइवेट अस्पताल पर मिलेगी।
इस अवसर पर मुख्य रूप से डॉ इमरान, डॉ कामरान, डॉ मदन मोहन शर्मा , डॉक्टर कमलेश कुमार ,डॉ सना परवीन, अनीता यादव, पूजा पांडे आदि लोग उपस्थित थे।    

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment