.

.

.

.
.

आजमगढ़: अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत,करंट से दुकान मालिक की मौत

आजमगढ़ : जनपद में अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना में सोमवार दोपहर को फूलपुर डाक बंगले के सामने व सीएचसी के बगल में स्थित चाय की गुमटी में लोहे की चादर पर कहीं से प्रवाहित हुए करंट से दुकान मालिक की मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी व पुत्री को झुलसी अवस्था में सीएचसी में भर्ती कराया गया। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ऊदपुर गांव निवासी 55 वर्षीय मुंशीलाल यादव पुत्र स्व राम भरोस यादव सीएचसी के सामने दुकान चलाता था। दुकान पर उसकी पत्नी 50 वर्षीय हीरावती देवी भी बैठती थी। दिन में मुंशीलाल गुमटी के अंदर जाने का प्रयास किया तभी वह करंट की चपेट में आ गया। दुकान पर मौजूद पत्नी हीरावती व उसकी 12 वर्षीय पुत्री ब्यूटी बचाने के लिए पहुंची। वह दोनों भी करंट की चपेट में आ गयी। दुकान पर मौजूद लोगों ने बिजली के तार को डंडे से मारते हुए छटका कर दूर कर दिया। झुलसे हालत में तीनों को ग्रामीणों ने पास में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां डाक्टरों ने मुंशीलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी व पुत्री को भर्ती कर उनका इलाज शुरू कर दिया। मृत चाय विक्रेता का छोटा भाई गांव का प्रधान हैं। उसके पांच पुत्री व एक पुत्र हैंए सभी अभी अविवाहित हैं। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
वहीँ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली गांव के पास सोमवार को डंपर की चपेट में आने से स्थानीय गांव निवासिनी 35 वर्षीया सना बानो पत्नी इरफान की मौत हो गयी। उसका मायका फूलपुर कस्बा में स्थित है। वह सोमवार की दोपहर को अपने भाई 30 वर्षीय जीशान के साथ बाइक पर मायके जा रही थी। रास्ते में सना बानों का बैग गिरने लगा। बाइक से उतर कर वह अपना बैग सही कर रही थी कि पीछे से आ रहे डंफर ने धक्का मार दिया।
एक अन्य घटना में 19 जून को आग से झुलस कर जिला अस्पताल में भर्ती 20 वर्षीया करिश्मा पत्नी भागवत निवासिनी बहलोलपुर थाना घोसी मऊ की इलाज के दौरान सोमवार की सुबह मौत हो गयी। सिधारी थाना क्षेत्र के शाहगढ़ निवासी सच्चेलाल की पुत्री करिश्मा की शादी 25 जून 2018 को हुई थी। परिजन का कहना है कि 19 जून को वह स्टोप पर चाय बना रही थी। चाय बनाते समय उसके कपड़े में आग पकड़ लिया। जिससे वह आग से झुलस गयी। उसके कोई बच्चा नहीं था। मृत महिला तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी उसका एक भाई भी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment