.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

पर्यावरण दिवस व ईद के पर भारद ने विशिष्ट जनो के हाथों ईदगाह में कराया वृक्षारोपण

वृक्षारोपण अब आवश्यकता ही नही मजबूरी भी बन गया है- भारत रक्षा दल 

आजमगढ़: विश्व पर्यावरण दिवस व ईद के अवसर पर आज भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने बदरका स्थित ईदगाह परिसर में जिलाधिकारी श्री शिवाकांत द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री नरेन्द्र सिंह, जामा मस्जिद के पेश ईमाम इंतखाब आलम व मौलाना कमर अब्बासी के हाथों वृक्षारोपण करवाया गया।
इस अवसर पर उपस्थित भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वृक्षारोपण अब आवश्यकता ही नही मजबूरी भी बन गया है, इसके बाद भी हम लोग नही चेते तो देश का सर्वनाश नजदीक है। संगठन द्वारा यह कार्य एक अभियान के रूप में चलाया जा रहा है, इस अभियान में धार्मिक संस्थाओं व धर्मगुरुओं को भागीदार बनाने के लिए हम लोग धार्मिक स्थलों पर वृक्षारोपण कर रहे है, आज का वृक्षारोपण उसी दिशा में एक कदम है इसे हम निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे, भारत रक्षा दल द्वारा कराए गए इस कार्य से मुस्लिम बन्धु काफी खुश हुए,इस मौके पर उपस्थित शायर सलीम पप्पू ने कहा कि भारत रक्षा दल के लोगों ने ऐसा करके ईद की शानदार मुबारकबाद दी है।
इस वृक्षारोपण कार्यक्रम के अवसर पर भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं के साथ, मुस्लिम रिलीफ कमेटी के अनीस अंसारी, स्थानीय सभासद मोहम्मद तारिक, मो0 हसीन, मो0 शाहिद, अरशद बेग, नेहाल व बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे, ईदगाह के बाद संगठन के लोगों ने बदरका चौकी इंचार्ज के हाथों पुलिस चौकी में भी वृक्षारोपण करवाया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment