.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : मकान व दुकान से नकदी समेत लाखों की चोरी

आजमगढ़ : बरदह थाना क्षेत्र के पुरसुड़ी गांव में बुधवार की रात को चोर एक मकान से नकदी समेत लाखों रुपये का कीमती सामान उठा ले गए। वहीं मेंहनगर क्षेत्र के देवईत बाजार में बुधवार की रात को चोर जूता-चप्पल की दुकान का ताला तोड़कर चोर नकदी समेत हजारों रुपये का सामान उठा ले गए। पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।
बरदह थाना क्षेत्र के पुरसुड़ी गांव निवासी सगीर पुत्र इसराइल के परिजन बुधवार की रात को भोजन कर मकान के छत पर सो रहे थे। रात में चोर साड़ी के सहारे छत पर चढ़ गए और सीढ़ी के रास्ते से घर में उतर गए। चोरों ने घर में रखा आलमारी का लाक तोड़कर उसमें रखा 78 हजार रुपये नकदी के अलावा सोने के जेवर, घड़ी व पांच बक्शा समेत अन्य कीमती सामान उठा ले गए। गुरुवार की सुबह परिजन जब सो कर उठे तो कमरे में सामानों को बिखरा देख सन्न रह गए। घर से लगभग तीन सौ मीटर दूर खेत में तोड़कर फेका गया खाली बक्शा आदि पड़ा पाया। गृह स्वामी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित गृह स्वामी ने बताया कि 78 हजार रुपये नकदी के अलावा आठ लाख के जेवर, पासपोर्ट, वीजा, बैंक के पासबुक, कपड़ा आदि सामान समेत नौ लाख से ऊपर की चोरी होना बताया है। बरदह थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय ने दावा किया है कि जल्द ही इस चोरी की घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।
वहीँ दूसरी घटना में मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवइत बाजार निवासी इमरान अब्बास पुत्र मजाहिर अब्बास की इसी बाजार के हुसैनी चौक पर स्थित कटरे में जूता-चप्पल व रेडिमेड कपड़े की दुकान में बुधवार की रात को बोलेरो सवार चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखा दस हजार रुपये नकदी के अलावा सौ जोड़ी जूता-चप्पल, कपड़ा, समेत अन्य कीमती सामान चुरा लिए। रात लगभग ढाई बजे ईंट भट्ठा पर काम करने के लिए जा रहे दो मजदूरों ने दुकान के अंदर चोरों को देख जब टार्च जलाया तो चोर दुकान से निकल कर बोलेरो पर सवार होकर मेंहनगर की ओर फरार हो गए। दोनों मजदूरों ने फोन कर दुकान मालिक के साथ ही पुलिस को घटना से अवगत कराया। सूचना पाकर दुकान मालिक के साथ ही पुलिस भी मौके पर आ गयी। दुकानदार ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पर तहरीर दे दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment