.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बोलेरो व टेंपो में टक्कर, महिला की मौत, छह लोग घायल

आजमगढ़ : थाना क्षेत्र तरवां के चतुरगंज बाजार के समीप गुरुवार की दोपहर अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल में धक्का मारने के बाद टेंपो से टकरा गई। इस दुर्घटना में टेंपो सवार महिला की मौत हो गई। वहीं हादसे में टेंपो चालक समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मेहनाजपुर से टेंपो चालक गुरुवार की दोपहर को लगभग एक बजे अपने टेंपो पर सवारी बैठा कर खरीहानी की ओर जा रहा था। वे चतुरगंज बाजार के समीप पहुंचे की खरिहानी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया। दुर्घटना के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर सामने से आ रही टेंपो से टकरा गई। इस दुर्घटना में साइकिल सवार के साथ ही टेंपो चालक समेत टेंपो पर सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार से कोहराम मच गया। आसपास के ग्रामीणों ने सभी घायलों को आनन-फानन में एंबुलेंस से तरवां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजवाया। डाक्टरों ने 35 वर्षीय रेखा देवी पत्नी गोविद राम ग्राम बिसानी थाना तरवां निवासी को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों में 68 वर्षीय कन्हैया लाल विश्वकर्मा पुत्र रूप नारायण विश्वकर्मा, इनकी पत्नी 65 वर्षीय राधिका देवी, 10 वर्षीय भतीजा दीपक विश्वकर्मा ग्राम जमुखा थाना मेहनाजपुर, 32 वर्षीय मनीष शर्मा पुत्र राजा शर्मा ग्राम कबूतरा थाना तरवां, टेंपो चालक 50 वर्षीय राजेंद्र यादव पुत्र स्व. लोचन यादव ग्राम अहिरौली थाना तरवां के निवासी बताए गए हैं। प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने सभी को रेफर कर दिया। टेंपो चालक को परिजन जिला अस्पताल लेकर चले गए। अन्य का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर किनारे करा दिया और आवागमन चालू करा दिया। शादी से पति व बेटा के संग जा रही थी घर
चतुरगंज बाजार के समीप हुए हादसे में मृत महिला रेखा देवी अपने पति व पुत्र के साथ बहन के ससुराल से घर जा रहा थी। वह अपनी बहन की ससुराल तिलखरा में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। हादसे में उसके पति गोविद राम व पुत्र 10 वर्षीय अंकित भी घायल हो गये।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment